Home मनोरंजन Haryanvi dance video: सपना चौधरी के जबरदस्त ठुमको ने लोगों को बनाया...

Haryanvi dance video: सपना चौधरी के जबरदस्त ठुमको ने लोगों को बनाया दीवाना, अदाएं देखने के बाद खो बैठे होश

0
haryanvi dance video

Haryanvi dance video: सपना चौधरी के फैंस के लिए उनका नाम ही काफी है। यह बात सच है कि डांस क्वीन जब भी नजर आती है अपने ठुमकों से बवाल मचा जाती है। उनमें कुछ तो खास है जिसकी वजह से वह औरों से अलग है। जी हां, वैसे तो हरियाणवी इंडस्ट्री में कई डांसर्स हैं लेकिन सपना का कोई टक्कर नहीं है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि सपना अपनी अदाओं से लोगों को रिझाने में कामयाब होती है। फैंस सपना को देखने के लिए आतुर रहते हैं और अपने अंदाज से लोगों को चौंका देती है।

सपना मचाती हैं स्टेज पर तहलका

एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें सपना स्टेज परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत रही है। आज सपना हरियाणा की ब्रांड है लेकिन स्टेज से करियर की शुरुआत की थी। आज ब्रांडेड स्टार होने के बावजूद सपना अपने स्टेज परफॉर्मेंस को करने में पीछे नहीं रहती हैं। आए दिन सपना कमर तोड़ परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लेती हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसने वह ‘लपेटे चोटी के’ गाने पर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही है।

ये भी पढ़ें: मां बनने के लिए करीना से लेकर काजोल तक इन एक्‍ट्रेसेस को सहना पड़ा दर्द, कॉम्प्लिकेशन के बाद घर में गूंजी किलकारी

ताबड़तोड़ देख रहे हैं लोग

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना के ठुमके को देख वहां मौजूद भीड़ बेकाबू हो जाती है और उनपर जमकर पैसों की बरसात करती है। सपना के ठुमके को देख लोगों के होश उड़ गए हैं और जिस अंदाज में सपना ठुमके दिखा रही हैं लोगों पर बिजलियां गिराने के लिए काफी है। यह पहली दफा नहीं है जब सपना अपने फैंस के बीच अपने अंदाज से चर्चा में आई हो। वह आए दिन लोगों को सोशल मीडिया पर खूब इम्प्रेस करती हैं। कभी अपनी तस्वीरों से तो कभी अपने डांस से वह लोगों के दिलों पर कब्जा कर जाती हैं। सपना के इस वीडियो को सपना स्टूडियो यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है जिसे अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

यहां देखें वीडियो:-

https://youtu.be/RqVgbwjmAFo

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version