Home मनोरंजन Haryanvi dance video: सपना चौधरी ने कफ्तान ड्रेस में ‘शक्की बलमा’ पर...

Haryanvi dance video: सपना चौधरी ने कफ्तान ड्रेस में ‘शक्की बलमा’ पर लगाए लटके झटके, देख लोग हुए लट्टू

0
sapna choudhary

Haryanvi dance video: सपना चौधरी अपने ताबड़तोड़ ठुमके से लोगों को इंप्रेस करना जानती है और यही वजह है कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन चर्चा में रहता है। अगर हालिया रिलीज गाने की बात करें तो उनका गाना ‘शक्की बलमा‘ सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है। इस गाने पर जहां फैंस खूब रील्स बना रहे हैं वहीं सपना चौधरी पर से भी इस गाने का खुमार कम होने का नाम नहीं ले रहा है। जी हां, यह हम नहीं बल्कि सपना चौधरी खुद कह रही हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक बार फिर अपने ही इस गाने पर ठुमके दिखाती नजर आ रही है।

वेस्टर्न ड्रेस में तबाही मचाती दिखी सपना

सपना चौधरी के वायरल हो रहे वीडियो की बात करें तो इसमें वह येलो कफ्तान ड्रेस में ग्लैमरस ठुमके दिखाती नजर आ रही है। इस वेस्टर्न ड्रेस में जिस तरह सपना जिस तरह पोज दे रही हैं वह काबिले तारीफ है। लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। यह बात सच है कि सपना अपने फैंस को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है और एक बार फिर उन्होंने ‘शक्की बलमा’ के जरिए इस बात को साबित कर दिया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें Video:-

सपना के इस गाने को लोग कर रहे हैं खूब पसंद

सपना चौधरी के इस वीडियो की बात करें तो इसे टीसीरीज हरियाणवी ने 21 घंटे पहले रिलीज किया है जिसमें सपना वेस्टर्न ड्रेस में अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही है। इस गाने को अब तक 13000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और यह आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। बता दे कि ‘शक्की बलमा’ गाना अभी हाल ही में सपना चौधरी और मयूर चोट्टानी स्टारर रिलीज किया गया था जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस गाने को मोनिका शर्मा ने अपनी आवाज दी है तो बिट्टू सोरखी ने इसके लिरिक्स को लिखे हैं। फिलहाल यह गाना हरियाणवी लवर्स ही नहीं हिंदी फैंस के बीच भी काफी चर्चा में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version