Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरHaryanvi Dance Video: जोबन से फिर Sapna Choudhary ने हिलाया स्टेज, नया...

Haryanvi Dance Video: जोबन से फिर Sapna Choudhary ने हिलाया स्टेज, नया हरियाणावी गाना ‘छलिया’ आते ही छा गया

Date:

Related stories

Sapna Choudhary के इस Haryanvi Song ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, क्रोस किया 1 Billion व्यूज का आंकड़ा

Sapna Choudhary: हरियाणा में आइटम सॉन्ग और स्टेज परफॉर्मेंस...

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी देसी क्वीन सपना चौधरी का नया गाना ‘छलिया’ हालिह में लॉन्च हुआ है। ये गाना जैसे ही आया फैंस ने इस Haryanvi New Song Video पर जमकर प्यार लुटाया। सपना का ये गाना किसी को भी झूमने पर मजबूर कर सकता है। इसी गाने पर सपना चौधरी ने अपने फैंस के बीच एक रील शेयर की है। वह ‘छलिया’ गाने पर स्टेज परफॉर्मेंस दे रही हैं। सपना जिस तरह से इस गाने पर ठुमके लगा रही है, वह फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

‘छलिया’ गाने पर Sapna Choudhary ने बनाई रील

Haryanvi Dance Video को Sapna Choudhary ने अपने इंस्टाग्राम itssapnachoudhary पर शेयर किया है। इसके साथ कैप्शन में लिखा है कि, “छलिया”
जिसको देख आपको प्रेम का एहसास हो उसकी छोटी छोटी शरारतों पर प्यार आये धरती का हर सुख उसकी आखो में ही दिखाई दे बादल गरजे तो वो याद आये बरसात की बुंदों में उसकी ठंडक हो ओर धूप की किरणों में उसकी चमक …… कोई ऐसा अगर आपकी ज़िंदगी में है तो गाने पर रील बनाए उसे टैग करे और मुझे भी जिसकी रील सबसे कमाल ओर सुंदर होगी उसे मैं share करूँगी।”

Haryanvi Dance Video फैंस को आ रहा पसंद

इस गाने की रील में सपना चौधरी ने हरे कलर का सूट पहना हुआ है। इस दौरान वह काफी खूबसूरत लग रही है। सपना चौधरी के एक्सप्रेशन किसी का भी दिल चुरा सकते हैं। एक्ट्रेस के इस डांस वीडियो पर अभी तक 53 हजार लोगों के लाइक्स आ चुके हैं वहीं, कई सारे लोगों के प्यार भर कमेंट भी आ रहे हैं। एक यूजर सपना चौधरी को हरियाणा की सबसे बेस्ट डांसर बता रहा है तो वहीं, कुछ यूजर्स सपना के इस नए गाने की तारीफ करते हुए इसे अच्छा बता रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories