Home मनोरंजन Highest Paid Actor की लिस्ट से कटा शाहरुख और सलमान का पत्ता,...

Highest Paid Actor की लिस्ट से कटा शाहरुख और सलमान का पत्ता, इस साउथ सुपर स्टार ने बाजी जीतकर फैंस को चौंकाया

0
highest paid actor

Highest Paid Actor: बॉलीवुड की बात करें तो यहां सलमान खान से लेकर शाहरुख खान तक हाइएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में शुमार है। ये बड़े पर्दे पर अपनी फिल्मों के लिए करोड़ों में चार्ज करते हैं लेकिन अगर हाइएस्ट पेड एक्टर की बात करें तो इस लिस्ट में शाहरुख से लेकर सलमान का नाम कहीं भी नहीं है। जी हां, इस लिस्ट में साउथ सुपरस्टार ने बाजी मार ली है और उन्हें उनकी फिल्म के लिए सबसे अधिक फीस दी जाती है। शायद आपको यह नाम जानकर बड़ी हैरानी होगी क्योंकि बॉलीवुड फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है।

थलापति विजय बने हाईएस्ट पैड एक्टर

जहां शाहरुख और सलमान की पॉपुलरिटी फैंस के बीच देखने को मिलती है लेकिन अगर हाइएस्ट पेड एक्टर्स की बात आती है तो यहां वह मात खाते हुए नजर आ रहे हैं।आइए जानते हैं आखिर कौन है वह एक्टर जो हाइएस्ट पेड की लिस्ट में टॉप पर है शुमार। मिली जानकारी के मुताबिक थलापति विजय हाईएस्ट पैड एक्टर बन चुके हैं और उन्होंने अपनी फिल्म के लिए चौका देने वाली फीस ली है।

ये भी पढ़ें: दमदार कहानी और इमोशंस को देखने के लिए इन Web series को फैमिली संग करें एन्जॉय, ट्विस्ट से आएगा भरपूर मजा

अगली फिल्म के लिए चौंकाने वाली फीस

विजय के नाम पहले से ही सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाले एक्टर्स की लिस्ट में कई रिकॉर्ड तोड़ चुके हैं। इससे पहले वह रजनीकांत के रिकॉर्ड को तोड़े थे और ‘लियो’ फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाले एक्टर बन गए थे। वहीं अपनी फीस 100 करोड करने के बाद अब थलापति 200 करोड़ चार्ज कर रहे हैं। जी हां मिली जानकारी के मुताबिक अपनी अगली फिल्म के लिए थलापति 200 करोड़ की भारी-भरकम फीस ले रहे हैं।

क्या एक्टिंग को अलविदा कहेंगे विजय

रिपोर्ट की मानें तो ‘थलापति 68’ के लिए विजय ने 200 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। विजय की यह 68वीं फिल्म है इसलिए इस फिल्म का नाम ‘थलापति 68’ रखा गया है। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि वह इस फिल्म के बाद साउथ इंडस्ट्री को अलविदा कह राजनीति की दुनिया में कदम रखने वाले हैं। हो सकता है कि यह उनकी आखिरी फिल्म हो। ऐसे में वह फीस चार्ज करने के मामले में टॉप पर शुमार हो गए हैं। वैसे अब थलापति को राजनीति में देखना भी फैंस के लिए काफी खास होने वाला है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version