Home मनोरंजन कैंसर से लड़ रही Hina Khan के पास है खूबसूरत साड़ियों का...

कैंसर से लड़ रही Hina Khan के पास है खूबसूरत साड़ियों का गजब कलेक्शन! बजट में करें वार्डरोब में शामिल

Hina Khan: हिना खान की तरह साड़ी में खूबसूरत नजर आ सकती हैं आप, वार्डरोब में इन बजट फ्रेंडली साड़ी को करें शामिल, देखने वालों की अटक जाएंगी निगाहें और आप दिखेंगी सबसे हटके।

0
Hina Khan

Hina Khan: ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही हिना खान लाखों लोगों के लिए प्रेरणा बनी हुई है और वह फैंस के बीच लगातार चर्चा में है। खूबसूरती और स्टाइल के मामले में टॉप पर रहने वाली हिना के पास जबरदस्त फैशन चॉइस है। ऐसे में आप उनसे साड़ी को लेकर टिप्स ले सकती हैं जो किसी भी ओकेजन के लिए बेस्ट है। आइए देखते हैं उन 5 साड़ियों को जिसे आप बजट में कर सकती हैं स्टाइल।

ऑफ व्हाइट चेक प्रिंटेड साड़ी विद टॉप

Fabtopper.com पर हिना खान की यह स्टाइलिश साड़ी सिर्फ 1999 में मिल रही है जिसे आप किसी भी पार्टी या ओकेजन पर स्टाइल कर सकती हैं। कहने में दो राय नहीं है कि हर कोई आपकी तारीफ करेगा।

जिमी चु सिल्क साड़ी में Hina Khan लगी रॉयल

आप Hina Khanकी इस साड़ी को अगर स्टाइल करती हैं तो आप हर किसी से हटके नजर आएंगी। सिल्क साड़ी में आपकी खूबसूरती निखर कर सामने आ सकती है और इसे आप रक्षाबंधन से लेकर हर ओकेजन पर ट्राई कर सकती हैं। Fab funda पर यह 1250 रुपए में उपलब्ध है।

साड़ी विद लॉन्ग श्रग

अगर आप डार्क पीच कलर की इस साड़ी को हिना खान की तरह स्टाइल करना चाहती हैं तो यह किसी भी मौके पर बेस्ट है। इसमें आप काफी खूबसूरत नजर आएंगी। खास बात यह है कि साड़ी के साथ लॉन्ग श्रग भी दिया जा रहा है और यह Fabja.com पर 1950 रुपए में है।

व्हाइट चिकन वर्क बटरफ्लाई नेट साड़ी

हिना खान की तरह आप व्हाइट नायलॉन बटरफ्लाई नेट साड़ी को स्टाइल कर सकती है जिसमें फैंसी थ्रेड वर्क है और जरी के साथ इसकी खूबसूरती देखने लायक है। Keerram nx पर यह साड़ी 1899 रुपये में है।

ब्लैक नेट साड़ी में दिखेंगी बला

हिना खान की तरह आप भी ब्लैक नेट साड़ी को किसी भी पार्टी में स्टाइल कर सकती हैं। आप इस साड़ी को Skyculture से 1700 रुपये में खरीद सकती हैं जो जॉर्जेट फैब्रिक में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version