Home मनोरंजन Honey Singh: लाइव कॉन्सर्ट के दौरान स्टेज पर उछलते दिखे रैपर, वीडियो...

Honey Singh: लाइव कॉन्सर्ट के दौरान स्टेज पर उछलते दिखे रैपर, वीडियो देख लोगों ने पूछा ‘क्या इसे कुत्ते ने काटा है?’

Honey Singh ने अभी कुछ दिन पहले टीवी अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) के साथ मिलकर अपना नया गाना सोल (Soul by Honey Singh) रिलीज़ किया है। यह गाना यूट्यूब पर 12वें स्थान पर ट्रेंड कर रहा है। इसी बीच रैपर के लाइव कॉन्सर्ट का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह स्टेज पर उछलते दिख रहे हैं।

0
Instagram
honey singh

Honey Singh: पंजाबी सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह को आज देश का बच्चा-बच्चा जानता है। उन्होंने साल साल 2007 से लेकर साल 2015 तक अपने गानों से पूरे देश को दिवाना बनाया था। मगर उसके बाद रैपर ने ड्रग्स की लत के चलते गानों से ब्रेक लिया था। अब जब से पॉपस्टार हनी सिंह ने म्यूज़िक इंडस्ट्री में वापसी की है तब से वह खबरों में बने रहते हैं। इस बार भी रैपर अपने एक कॉन्सर्ट को लेकर खबरों में हैं। इस कॉन्सर्ट में हनी सिंह की हरकत देख अब फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

कॉन्सर्ट के दौरान स्टेज पर कूदे Honey Singh

पॉपस्टार Honey Singh का हाल ही में एक लाइव कॉन्सर्ट हुआ था जहां उन्होंने स्टेज पर अपने चार्टबस्टर गाने गाकर लोगों का खूब मनोरंजन किया। मगर इस दौरान रैपर की एक हरकत ने उन्हें ट्रेलिंग का शिकार बना दिया। दरअसल अपने लाइव कॉन्सर्ट के दौरान रैपर स्टेज पर ज़ोर-ज़ोर से कूदते नज़र आए। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में Honey Singh काले कपड़ों में अपनी जीभ बाहर निकालकर स्टेज पर कूदते नज़र आ रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल 

ग़ौरतलब है कि Honey Singh को काफी सालों तक ड्रग्स की बुरी लत थी। इसके चलते रैपर कुछ समय के लिए रेहाब भी गए थे जहां उन्होंने अपना अच्छे से इलाज कराया। वहीं उनकी इसी आदत को लोग अब उनके लाइव कॉन्सर्ट में कूदने से जोड़ रहे हैं और सिंगर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूज़र ने Honey Singh को ट्रोल करते हुए लिखा “कोकेन का असर है ये”। दूसरे यूज़र ने लिखा “क्या इसे कुत्ते ने काटा है?” तीसरे यूज़र ने कमेंट किया “थोड़ा टेस्ट करवाओ इनका”। एक यूज़र ने लिखा “सूखे नशे से इसको ताक़त मिलती है।” वहीं एक और यूज़र ने लिखा “जब तली हुई मिर्ची ज़्यादा तीखी लगे”।

कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुके हैं Honey Singh  

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब Honey Singh इस तरह ट्रोल हुए हैं। इससे पहले जब उन्होंने डिप्रेशन में होने की बात की थी तब भी लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था। इसके अलावा हनी सिंह अपने गानों में अपशब्दों का इस्तेमाल करने के लेकर भी ट्रोल्स का शिकार हुए हैं। उनके काम की बात करें तो Honey Singh ने हाल ही में अपना नया गाना सोल (Soul by Honey Singh) रिलीज़ किया है। इस गाने में उनके साथ टीवी अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) नज़र आ रही हैं। वहीं इससे पहले वह फ़िल्म सेल्फ़ी (Selfiee) के गाने कुड़ी चमकीली (Kudi Chamkeeli) में नज़र आए थे। इस गाने में उनके साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और डायना पेंटी (Diana Penty) भी दिखाई दिये थे। इसके अलावा इसी साल अप्रैल में उनकी एल्बम यो यो 3.0 (Yo Yo 3.0) भी रिलीज़ हुई थी। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version