Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनबॉलीवुड सेलिब्रिटीज से कैसे अलग है Anant Ambani-Radhika Merchant के संगीत का...

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से कैसे अलग है Anant Ambani-Radhika Merchant के संगीत का जोड़ा, जानें यहां

Date:

Related stories

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई 2024 को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों के शादी की रस्में अभी से ही शुरू हो गई हैं और बीती रात यानी 5 जुलाई 2024 को कपल का संगीत फंक्शन काफी धूम-धाम से मनाया गया था। जिसमें, बॉलीवुड के छोटे सितारों के साथ-साथ कई बड़े व दिग्गज हस्तियों को भी देखा गया। कपल का संगीत फंक्शन ही नहीं उनके कपड़े भी काफी ज्यादा शानदार और यूनिक हैं। चलिए उनके कपड़ों की डिटेलिंग पर नजर डालते हैं और जानते हैं कि, वह बी-टाउन सेलेब्स के वेडिंग कपड़ों से कैसे अलग और खास हैं।

खास है Anant Ambani-Radhika Merchant के संगीत का जोड़ा

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने अपने संगीत जोड़े के लिए एथनिक आउटफिट को चुना। बता दें उनके इस जोड़े को और किसी ने नहीं मशहूर डिज़ाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने डिज़ाइन किया है। अगर सूत्रों की मानें तो, अबू जानी संदीप खोसला ने अनंत अंबानी का यह गोल्डन वर्क जैकेट रियल गोल्ड से डिज़ाइन किया है। यही नहीं बताया जा रहा है कि, राधिका मर्चेंट के इस लहंगे को और भी यूनिक बनाने के लिए डिज़ाइनर ने स्वारोवस्की क्रिस्टलक को ऐड किया।

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से कैसे अलग है अनंत और राधिका का यह हसीन जोड़ा

अगर आप यह सोच रहे हैं कि, कपल का यह संगीत का जोड़ा बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के वेडिंग कपड़ों से किस तरह अलग है तो, आपको बता दें भले ही बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपनी शादी पर काफी ज्यादा खर्च करते हैं। लेकिन अभी तक किसी भी बी-टाउन सेलेब ने अपनी वेडिंग आउटफिट को गोल्ड या स्वारोवस्की क्रिस्टलक से नहीं बनवाया। और इस लिए ही अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत का जोड़ा सबसे अलग और खास है।

संगीत सेरेमनी में नजर आए ये सितारे

इसी तरह आपको बता दें, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत फंक्शन में बॉलीवुड के भाई जान उर्फ सलमान खान, रणवीर सिंह, माधुरी दीक्षित, दिशा पटानी, मौनी रॉय, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जैसे कई बड़े सितारों को देखा गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories