Home मनोरंजन “बिनोद की कहानी के साथ मेरा एक अजीब वास्तविक जीवन संबंध है,”...

“बिनोद की कहानी के साथ मेरा एक अजीब वास्तविक जीवन संबंध है,” अपारशक्ति खुराना ने अपनी हिट अमेजन सीरीज जुबली पर कही बड़ी बात

0

Jubilee Web Series: अपारशक्ति खुराना ने प्राइम वीडियो पर अपनी नई हिट सीरीज ‘जुबली’ के लिए शानदार प्रदर्शन के बाद दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया है।अपने नए बहुप्रशंसित प्रदर्शन के साथ, अपारशक्ति ने बिनोद की इस यात्रा को दर्शाते हुए इसे पार्क से बाहर कर दिया है – मदन कुमार के रूप में स्टारडम की सीढ़ी पर चढ़ने के लिए स्टूडियो में एक वर्कर के तौर पर शुरुआत किया।

अपारशक्ति खुराना ने कही मन की बात

अपारशक्ति ने कहा,”मुझमें और मेरे किरदार बिनोद के बीच एक अजीब वास्तविक जीवन संबंध है। 21-22 साल की उम्र में मैंने एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर के रूप में अपने करियर की शुरूआत की। लेकिन मैं हमेशा से अपना करियर बदलकर एक होस्ट के रूप में टीवी पर काम करना चाहता था, इसलिए, कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट के रूप में मैं एक टेलीविजन चैनल में शामिल हो गया और वहां अपने तरीके से काम किया। टीवी होस्ट के रूप में मैंन एक शो के लिए ऑडिशन दिया और सौभाग्य से, मुझे उस शो लिए चुन लिया गया और उसके बाद मेरी यात्रा वहां से शुरू हुई। ‘जुबली’ में भी, मैं श्रीकांत रॉय (प्रोसेनजीत चटर्जी) के स्टूडियो में एक कर्मचारी के रूप में अपने करियर शुरू करता हूं, जहां मैं एक असिस्टेंट के रूप में काम करता हूं, लेकिन अंदर से एक अभिनेता बनने की ख्वाहिश रखता हूं। मेरे लिए वह छोटा सा जुड़ाव इस भूमिका को बेहतर तरीके से निभाने के लिए एक प्रेरणा श्रोत की तरह काम किया।

ये भी पढ़ें: South की इन टॉप 5 Web Series में है एंटरटेनमेंट का जोरदार तड़का, OTT पर दर्शकों से मिल रहा है भरपूर प्यार

जुबली में क्या है खास?

विक्रमादित्य मोटवाने द्वारा निर्देशित और सौमिक सेन और विक्रमादित्य मोटवाने द्वारा रचित, जुबली को रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम स्टूडियो के सहयोग से एंडोलन फिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है। अपारशक्ति खुराना के अलावा, इसमें अदिति राव हैदरी, प्रोसेनजीत चटर्जी, राम कपूर, वामिका गब्बी, सिद्धांत गुप्ता और नंदीश संधू जैसे कलाकारों का एक समूह है। जुबली स्ट्रीमिंग का भाग एक (एपिसोड एक-पांच) अभी देखें, भाग दो (एपिसोड छह-10) अगले सप्ताह 14 अप्रैल को रिलीज़ होगा।

ये भी पढ़ें: IPL Viral Video: Brendon Mccullum ने आईपीएल के पहले सीजन में खेली थी आतिशी पारी, महज 23 गेंदों पर लगाए थे 118 रन

Exit mobile version