Saturday, October 19, 2024
Homeदेश & राज्यIndependence Day 2024 पर दिखा मलाइका से लेकर नोरा तक पर देशभक्ति...

Independence Day 2024 पर दिखा मलाइका से लेकर नोरा तक पर देशभक्ति का जूनून! क्यों ऐश्वर्या की वजह से अभिषेक हुए ट्रोल

Date:

Related stories

Independence Day 2024: स्वतंत्रता दिवस 2024 के मौके पर लोगों के बीच खुमार देखा जा रहा है और देशभक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं। आम जनता से लेकर बॉलीवुड सितारे तक हर तरफ 78वें स्वतंत्रता दिवस को लेकर जुनून देखने को मिल रहा है। ऐसे में बॉलीवुड के सितारे में पीछे नहीं है जो खास अंदाज में इस दिन को सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं। लोगों के बीच चर्चा में आ गई मलाइका अरोड़ा से लेकर नोरा फतेही और दिशा पटानी तक। इस खास दिन पर लोगों को शुभकामनाएं देती हुई नजर आई लेकिन चर्चा में अभिषेक आ गए। आइए देखते हैं कैसे इस खास दिन को मना रहे हैं बॉलीवुड सितारे।

मलाइका ने दी लोगों को शुभकामनाएं

मलाइका अरोड़ा ने इंस्टा स्टोरी के जरिए देश भक्ति को दिखाती नजर आई। उन्होंने तिरंगे की एक तस्वीर शेयर कर Independence Day 2024 की शुभकामनाएं लोगों को दी है।

तिरंगा फहराती दिखीं नोरा

नोरा ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह तिरंगे को फहराती हुई नजर आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, “हैप्पी इंडिपेंडेंस डे।” यह उनकी देशभक्ति के जुनून और जज्बे को दिखाने के लिए काफी है। इसके साथ ही एक्ट्रेस चर्चा में आ गई।

दिशा पटानी का जुनून

बिकनी गर्ल के नाम से मशहूर दिशा पटानी भी इस खास दिन को अपने अंदाज में सेलिब्रेट करती हुई नजर आई। इस दौरान उन्होंने एक पोर्टेड तस्वीर को शेयर की है जिसमें हाथ में तिरंगा लिए एक युवक दिखाई दे रहा है।

अक्षय ने दी शुभकामनाएं

अक्षय कुमार ने खेल-खेल में रिलीज के साथ एक इंस्टा स्टोरी के जरिए लोगों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी जिस पर लिखा है, “हमारी स्वतंत्रता को नमन आप सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं जय हिंद।”

ट्रोल हुए अभिषेक

वहीं इस खास मौके पर अभिषेक बच्चन सबसे ज्यादा चर्चा में हैं। दरअसल उन्होंने एक वीडियो को शेयर करते हुए लोगों को इस खास दिन की शुभकामनाएं दी है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “आप सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं जय हिंद।” इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, “आपने ऐश्वर्या को तलाक दिया?” तो दूसरे ने कहा जया बच्चन क्यों ऐश्वर्या राय और पार्लियामेंट से लड़ाई कर रही है। एक ने कहा ऐश्वर्या को तलाक देकर स्वतंत्रता दिवस मना रहा है तो दूसरा स्वतंत्रता दिवस तो तुम्हारा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories