Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजन15 अगस्त पर दिखना है अलग तो, ट्राई करें Sana Makbul की...

15 अगस्त पर दिखना है अलग तो, ट्राई करें Sana Makbul की बजट फ्रेंडली व्हाइट ड्रेसेज, धड़क उठेंगे लड़कों के दिल

Date:

Related stories

Sana Makbul: बिग बॉस ओटीटी 3 विनर सना मकबूल की स्टाइलिंग काफी अच्छी और स्टाइलिश होती है जिसमें, वह बला सी हसीन दिखती हैं। अगर आप इस 15 अगस्त पर सबसे अलग और अट्रेक्टिव दिखना चाहती हैं तो, आज हम केवल आपके लिए एक्ट्रेस की बजट फ्रेंडली व्हाइट ड्रेसेज ढूंढ कर लाए हैं और जिसे आप भी आसानी से खरीद सकती हैं। चलिए एक्ट्रे की ड्रेसेज पर गौर करते हैं।

व्हाइट साटन सूट में ग्लैमरस दिखीं Sana Makbul

इस 15 अगस्त पर स्टाइलिश और कंफी दिखने के लिए सूट से बेहतर ऑप्शन कुछ हो ही नहीं सकता। जैसे सना अपने इस व्हाइट साटन सूट में बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं और अगर अप भी ऐसी बवाल दिखना चाहती हैं तो, आप इसी तरह का व्हाइट साटन सूट लिबास से मात्र 679 रूपए में ले सकती हैं।

व्हाइट को-ऑर्ड सेट कर सकती हैं ट्राई

सना मकबूल अपने इस व्हाइट को-ऑर्ड सेट ड्रेस में काफी स्टाइलिश और डिसेंट दिख रही हैं। इन दिनों को-ऑर्ड सेट ड्रेस काफी ट्रेंड में है और अगर आप इस 15 अगस्त पर ट्रेंडी दिखकर हर किसी को जलाना चाहती हैं तो, आप यह ड्रेस ट्रेंडफोरिया से मात्र 3,317 रूपए में खरीद सकती हैं।

व्हाइट प्लाजो सूट में आप भी दिखेंगी बवाल

सना मकबूल अपने इस व्हाइट प्लाजो सूट में काफी देसी और दिलकश दिख रही हैं। आगर आप इस 15 अगस्त पर अपने कातिलाना लुक से लड़कों को घायल करना चाहती हैं तो, आपको एक्ट्रेस का यह व्हाइट प्लाजो सूट ट्राई करना चाहिए। इस तरह का सूट आप मिंत्रा से 1,979 रूपए में खरीद सकती हैं।

पहन सकती हैं बैकलेस स्ट्रैप ड्रेस

अगर आप इस 15 अगस्त कूल और क्लासी दिखना चाहती हैं तो, आपके लिए एक्ट्रेस सना मकबूल की यह व्हाट्स बैकलेस स्ट्रैप ड्रेस परफेक्ट है। इस व्हाट्स बैकलेस स्ट्रैप ड्रेस को आप आजियो से केवल 3,829 रूपए में खरीद सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories