Home मनोरंजन Indian 2 Review: अन्याय और भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाते दिखे Kamal...

Indian 2 Review: अन्याय और भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाते दिखे Kamal Hasan, क्या कल्कि को चटा पाएगी धूल

Indian 2 Review: फिल्म में कमल हासन अन्याय और भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाते दिखे। चलिए मूवी की कहानी जानते हैं।

0
Indian 2 Review
Indian 2 Review

Indian 2 Review: जाने-माने एक्टर कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 को बड़े पर्दे पर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद से ही लोग फूरी फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। यहीं अब फिल्म ने सिनेमाघरों में आते ही गर्दा उड़ाना शुरू कर दिया है। चलिए जानते हैं एक्टर की यह फिल्म कैसी है और क्या यह प्रभास की ब्लॉकबस्टर फिल्म कल्कि को धूल चटा पाएगी।

Indian 2 Review में जानें फिल्म की कहानी

साउथ डायरेक्टर एस. शंकर द्वारा निर्देशित फिल्म इंडियन 2 की कहानी काफी ज्यादा दमदार और एंटरटेनिंग हैं। इस फिल्म में कमल हासन अन्याय और भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाते और उसे मिटाने के लिए न्यायिक लड़ाई लड़ते दिख रहे हैं। इसी के साथ आपको बता दें, फिल्म में कमल हासन केवल एक नहीं कई सारे किरदार निभाते नजर अ रहे हैं, जिसे देख उनके चाहने वाले काफी ज्यादा खुश हो गए हैं। बात की जाए फिल्म के निर्देशन की तो, एस. शंकर ने हर चीज को काफी बारीकी और बेहतरीन अंदाज में दिखाया है।

इंडियन 2 में नजर आए ये सितारे

बात की जाए फिल्म में नजर आ रहे सितारों की तो, आपको बता दें इंडियन 2 कमल हासन के अलावा मशहूर एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह, काजल अग्रवाल, सिद्धार्थ, बॉबी सिम्हा, विवेक, नेदुमुदी वेणु, एसजे सूर्या जैसे कई सितारों को देखा जा रहा है। फिल्म में कमल हासन ही नहीं, रकुल प्रीत और काजल अग्रवाल की एक्टिंग भी काफी ज्यादा शानदार दिख रही है।

क्या ये फिल्म कल्कि को चटा पाएगी धूल

कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 की कानी और उसमें दिखाए जा रहे सीन्स काफी ज्यादा अच्छे हैं और लोगों को बेहद पसंद भी आ रहे हैं। फिल्म के रिलीज़ होने के बाद से ही अब हर किसी के मन में यही सवाल आ रहा है कि, क्या एक्टर की यह फिल्म प्रभास स्टारर फिल्म कल्कि को पीछे छोड़ पाएगी , उससे ज्यादा कमाई कर पाएगी या नहीं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version