Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनInternational Friendship Day 2024: परफेक्ट फ्रेंडशिप गोल देती हैं बॉलीवुड की बेस्टी...

International Friendship Day 2024: परफेक्ट फ्रेंडशिप गोल देती हैं बॉलीवुड की बेस्टी दिशा पटानी और मौनी रॉय

Date:

Related stories

International Friendship Day 2024: कई देशों में आज के दिन यानी 30 जुलाई को फ्रेंडशिप डे के तौर सेलिब्रेट किया जाता है। वहीं दूसरी तरफ भारत, मलेशिया और अमेरिका जैसे कई देशों में फ्रेंडशिप डे अगस्त के पहले संडे को मनाया जाता है।फ्रेंडशिप की बात की जा रही हो और बॉलीवुड बेस्टीज का जिक्र न हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। दिशा पटानी और मौनी रॉय का नाम बॉलीवुड बेस्टीज में सबसे उपर आता है। दोनों की दोस्ती काफी खास है और आए दिन दोनों एक दूसरे को कदम-कदम पर सपोर्ट करती नजर आती हैं। चलिए दोनों की दोस्ती पर विस्तारपूर्वक बात करते हैं।

फ्रेंडशिप गोल देती हैं बॉलीवुड बेस्टी दिशा पटानी-मौनी रॉय

जानी-मानी एक्ट्रेस दिशा पटानी और मौनी रॉय काफी ज्यादा स्पेशल है, जो लोगों को भी बेहद पसंद आती है। दोनों आए दिन एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आती हैं। यही नहीं दोनों एक दूसरे को काफी अच्छे से पैम्पर करती हैं, अगर दोनों में से किसी का कोई खास दिन हो और वो दोनों एक दूसरे को विश न करें ऐसा तो हो ही नहीं सकता। दिशा और मौनी आए दिन सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे पर प्यार लुटाती और अपने चाहने वालों को फ्रेंडशिप गोल देती हैं।

वेकेशन पर भी जाती हैं दोनों

एक्ट्रेस दिशा पटानी और मौनी रॉय ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कई बार वीडियोज और तस्वीरें शेयर कर यह खुलासा किया कि, दोनों चाहे कितनी भी ज्यादा बीजी हों एक दूसरे को टाइम देना और एक साथ वेकेशन पर जाना नहीं भूलती।

एक दूसरे को ऐसे करती हैं सपोर्ट

इसी के साथ आपको बता दें, दोनों एक्ट्रेस एक दूसरे को कठिन या अच्छे समय पर सपोर्ट करना भी नहीं भूलती और आए दिन एक दूसरे को कदम-कदम पर सपोर्ट करती नजर आती हैं। यही नहीं जब भी दोनों कुछ पोस्ट करती हैं और उनकी बेस्टी उसपर कमेंट न करे ऐसा हो ही नहीं सकता। इस बात से यह साफ होता है कि दोनों हमेशा एक दूसरे को चीयर करती रहती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories