Home मनोरंजन क्या Bigg Boss OTT-2 शो में पूजा भट्ट को चोरी से मिल...

क्या Bigg Boss OTT-2 शो में पूजा भट्ट को चोरी से मिल रहा मोबाइल फोन, जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

pooja1

Bigg Boss OTT-2: बिग बॉस काफी लोकप्रिय रियलिटी शो है और ये लोकप्रियता इस हद तक जा चुकी है कि, अब इसका OTT वर्जन भी आने लगा है, जिसकी ख़ास बात यह है कि दर्शक 24 घंटे अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट पर नज़र रख सकते हैं। इस शो की लोकप्रियता इस वजह से भी काफी है क्योंकि इसके होस्ट बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान हैं जो हर वीकेंड को आकर दर्शको के सामने कंटेस्टेंट का लेखा जोखा रखते हैं और अपने दबंग स्टाइल में बिग बॉस हाउस के लोगों को समझाते हैं | विवादों से इस शो का एक गहरा नाता है। चाहे वो स्वामी ओम की हरकतें हो या किसी कंटेस्टेंट का दूसरे कंटेस्टेंट के साथ हाथापाई हो जाना, अब इस बार के OTT शो में महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट भी नजर आ रही हैं और उसके साथ-साथ विवादों के बीच भी घिर चुकी हैं।

टास्क के बीच हुआ मोबाइल का इस्तेमाल ?

दरअसल हुआ यूँ कि, एक टास्क के दौरान की एक क्लिप वायरल हो गयी है जिसमे दर्शको के हिसाब से वह बिगबॉस के घर में फ़ोन इस्तेमाल कर रही हैं, एक टास्क में पूजा को घर के सदस्यों को हीरो, हीरोइन, विलीन जैसे किरदारों में बांटना हैं,पर इसी बीच वो अचानक नीचे देखने लगती हैं जिससे संदेह होता है कि मानो वह फ़ोन इस्तेमाल कर रही हैं। इसको लेकर एक यूजर ने ट्विट किया था, जिसमें उसने लिखा था,
“एलवीश यादव” जो की एक यू ट्यूबर हैं और बिगबॉस में नज़र आ रहे हैं उनकी बातो से मिलता है जहा वो मज़ाक – मज़ाक में पूजा को कहते हैं कि आप तो घर में भी व्लॉग बना सकती हो।

अगर बात करते हैं वायरल वीडियो कि तो जैसे ही ये सीन आता है कैमरा तुरंत मूव हो जाता है। जिसे देखकर दर्शक शो को स्क्रिप्टेड तक कहने लगे हैं और ये पहली बार नहीं हैं इससे पहल भी शो पर स्क्रिप्टेड होने के आरोप लगे हैं।

watch here

“दर्शको की प्रतिक्रिया”

सोशल मीडिया पर दर्शक शो की खूब निंदा कर रहे हैं, बाकी पूजा ने मोबाइल इस्तेमाल किया या नहीं इस बात पर अभी भी एक तरह से प्रश्न चिन्ह ही हैं पर हां, वह संदेह के दायरे में पूरी तरह से उतर गयी हैं जिससे कोई कह रहा हैं “पक्का मोबाइल ही यूज कर रही हैं” वही कोई कहता हैं की वो “मोबाइल नहीं टास्क की स्क्रिप्ट हैं” अब कौन सी बात सच है और कौनसी झूठ ये तो बिगबॉस ही जानें?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Exit mobile version