Home Viral खबर क्या देवर Anant Ambani की लंबी शादी से बोर हो गईं Shloka...

क्या देवर Anant Ambani की लंबी शादी से बोर हो गईं Shloka Mehta? वायरल वीडियो देख ऐसा रिएक्शन देते दिखे यूजर्स

Anant Ambani की शादी का एक वायरल होता वीडियो सामने आया जिसमें, उनकी भाभी Shloka Mehta अपने देवर की शादी से बोर होती दिख रही हैं।

0
Shloka Mehta
Shloka Mehta

Shloka Mehta: शादी के फंक्शन लंबे समय तक चलें तो, अच्छे से अच्छा आदमी थक जाता है या बोर हो जाता है। इसी तरह मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के शादी के फंक्शन्स कुछ दिनों से नहीं बल्कि, महीना भर से चल रहे हैं। अब जाहिर सी बात है, इतने लंबे फंक्शन्स की तैयारियों में इंसान थक ही जाता है। इसी बीच अंबानी परिवार की बड़ी बहू श्लोका मेहता का एक लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट की दुनियां में आग की तरह वायरल हो रहा है। इस वायरल होती वीडियो में श्लोका काफी थकी हुई और सोती दिख रही हैं। चलिए उनकी इस वीडियो पर एक नजर डालते हैं।

क्या देवर की लंबी शादी से बोर हो गईं Shloka Mehta?

हाल में chatora.singh नामक इंस्टाग्राम हैंडल से अंबानी फैमिली की बड़ी बहू श्लोका मेहता का एक अनदेखा वीडियो शेयर किया गया है। इस तेजी से वायरल होती वीडियो में श्लोका शादी के फंक्शन्स अटेंड कर काफी ज्यादा थकी हुई और फंक्शन के बीच में ही सोती दिख रही हैं। आप वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह श्लोका मेहता अपनी नींद को कंट्रोल कर रही हैं लेकिन, अपनी नींद पर काबू नहीं रख पाती और झपकियां मारने लगती हैं। यही इस वीडियो से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि, श्लोका ने शादी के फंक्शन में काफी ज्यादा काम किया है जिससे वह बेहद थक गई हैं।

वायरल वीडियो देख ऐसा रिएक्शन देते दिखे यूजर्स

जैसे ही यह वीडियो इंटरनेट की दुनियां में आग की तरह वायरल हुआ और लोगों ने इसे देखा वह इसपर अपना अलग-अलग रिएक्शन देते नजर आए। इसी बीच एक यूजर ने लिखा “थक जाते हैं यार इतने महीनों से सेलिब्रेशन चल रहा है” वहीं दूसरे सेर ने कमेंट किया “बड़ी बहू है भाई कितना काम किया होगा।” यही नहीं एक यूजर ने लिखा डाला “ये शायद शादी में होना ही नहीं चाहती”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version