Monday, October 21, 2024
HomeमनोरंजनIsha Ambani के फैशन सेंस को देख लोग रह गए दंग! Harper's...

Isha Ambani के फैशन सेंस को देख लोग रह गए दंग! Harper’s Bazaar Women of the Year Awards में Ananya Panday को मिली बड़ी जीत

Date:

Related stories

Isha Ambani: हार्पर बाजार वीमेन ऑफ़ द ईयर अवार्ड (Harper’s Bazaar Women of the Year Awards 2024) का आयोजन किया गया। इसमें आइकॉन ऑफ़ द ईयर का खिताब किसी और को नहीं बल्कि मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) को मिला है। आइकॉन ऑफ़ द ईयर अवार्ड पाने वाली ईशा का इस दौरान हटके फैशन सेंस लोगों के दिलों को जीतने के लिए काफी रहा। इस बात में कोई शक नहीं है कि ईशा का फैशन निश्चित तौर पर जबरदस्त है और वह सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई। इतना ही नहीं इस अवार्ड सेरेमनी में अनन्या पांडे (Ananya Panday) की जीत भी चर्चा में है। आइए देखते हैं।

विदेशी डिजाइनर की ड्रेस में Isha Ambani

ईशा इस दौरान इटालियन डिजाइनर लेवल Schiaparelli की ड्रेस में नजर आई। ब्लैक लॉन्ग स्कर्ट जो काफी खूबसूरत है। इसके साथ उन्होंने डीप नेक ब्लेजर स्टाइल टॉप को कैरी करती हुई नजर आई। इस ब्लेजर टॉप में गोल्डन बटन इसकी खासियत है और इस दौरान वह डायमंड इयररिंग्स और रिंग्स को फ्लॉन्ट करती नजर आई। खुले बालों में ईशा अंबानी का अंदाज दिलकश है और देखने वाले तारीफ करते हुए नहीं थक रहे । हैं निश्चित तौर पर उनका हटके फैशन सेंस लोगों के दिलों को जीतने के लिए काफी है।

Isha Ambani की ड्रेस की कीमत

रिपोर्ट के मुताबिक इसकी कीमत लगभग 9 लाख रुपए है जहां टॉप 400000 की कीमत है तो स्कर्ट की कीमत 500000 से ज्यादा है हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई लेकिन यह प्राइस टैग निश्चित तौर पर लोगों के लिए झटका है। हालांकि अंबानी परिवार की बेटी के लिए यह कोई बड़ी बात नहीं है।

Harper’s Bazaar Women of the Year Awards 2024 में Isha Ambani के अलावा Ananya Panday का जलवा

दूसरी तरफ अनन्या पांडे की बात करें तो उन्होंने Harper’s Bazaar Women of the Year Awards 2024 में स्पॉटलाइट एक्टर अवार्ड से सम्मानित की गई। इस दौरान वह ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में नजर आई। अवार्ड फंक्शन से अपनी तस्वीर शेयर कर अनन्या पांडे ने लोगों को इस बात की जानकारी दी है। इस ड्रेस के साथ उन्होंने गोल्डन ईयररिंग्स को फ्लॉन्ट किया और मिडल पार्ट बन हेयर स्टाइल में उनकी खूबसूरती देखने लायक रही।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories