Home मनोरंजन Devara एक्ट्रेस Janhvi Kapoor का दिखा साड़ी में दिलकश अंदाज, हर एक...

Devara एक्ट्रेस Janhvi Kapoor का दिखा साड़ी में दिलकश अंदाज, हर एक फोटो को देख उड़ जाएगी रातों की नींद

Janhvi Kapoor: जाह्नवी कपूर का लेटेस्ट साड़ी लुक देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए हैं और एक्ट्रेस लाइमलाइट में आ गई है। आइए देखते हैं आगे क्या है फोटोज में खास जिसकी वजह से एक्ट्रेस है चर्चा में।

0
Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बहुत जल्द जूनियर एनटीआर (Jr NTR) के साथ ‘देवरा‘ (Devara) फिल्म में नजर आने वाली है। इस फिल्म को देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में फिल्म का ट्रेलर जारी किया जाएगा लेकिन ट्रेलर रिलीज से पहले उन्होंने साड़ी में कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है। इन तस्वीरों की बात करें तो इसे शेयर कर जाह्नवी कपूर ने कैप्शन में लिखा कि यह देवरा के लिए वाइब है। आइए देखते हैं क्या है इन तस्वीरों में खास।

साड़ी में Janhvi Kapoor का एक से बढ़के अंदाज

जाह्नवी कपूर पिंक कलर की शिफॉन साड़ी में नजर आ रही है जिसके साथ एम्ब्रॉइडरी ब्लाउज को पेयर करती नजर आई। ओपन हेयर स्टाइल और कानों में इयररिंग्स के साथ मिनिमल ग्लोइंग मेकअप में जाह्नवी का यह अंदाज वाकई काबिले तारीफ है और इसे देखने के बाद कोई भी दिल हारने को मजबूर हो जाए। इस लुक में अपनी एक से बढ़कर एक अदाएं लोगों को दिखाती हुई नजर आई और देखने वाले प्यार लुटाने पर मजबूर हो गए। इसके साथ मिनिमम मेकअप से अपने लुक में चार चांद लगा रही है।

Janhvi Kapoor को देख लोगों के उड़ गए होश

वहीं एक और लुक की बात करें तो रेडी टू वियर सी ग्रीन साड़ी में जाह्नवी का अंदाज दिलकश नजर आया और वह इसे मोतियों से डिजाइन की हुई ब्लाउज के साथ पेयर करती नजर आई। जब हसीना का यह अंदाज दिखा तो देखने वालों के होश उड़ गए। जाह्नवी कपूर अपने फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।

इस फिल्म में Janhvi Kapoor का जलवा

वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर बहुत जल्द जूनियर एनटीआर के साथ ‘देवरा’ फिल्म में नजर आने वाली है जो 27 सितंबर को सिनेमाघर में दस्तक देगी। इस फिल्म में सैफ अली खान भी दिखाई देने वाले हैं। वहीं फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ उनकी जोड़ी कमाल की नजर आ रही है। फिलहाल ट्रेलर का लोग इंतजार कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version