Home मनोरंजन वरुण संग Bawaal मचाने से पहले इस तरह धमाल करती दिखी Janhvi...

वरुण संग Bawaal मचाने से पहले इस तरह धमाल करती दिखी Janhvi Kapoor, वीडियो ने उड़ाई लोगों की नींद

0
jhanviiiiiii

Janhvi Kapoor: जाह्नवी कपूर फिलहाल अपनी फिल्म ‘बवाल’ को लेकर काफी चर्चा में है। इस दिन फिल्म में वह वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी। लोग इस फिल्म के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं स्टार्स इस फिल्म को जमकर प्रमोट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे देख मानो बवाल मच गया है। फिल्म रिलीज से पहले जाह्नवी अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से लेकर अपने अंदाज से फैंस को इंप्रेस करने में पीछे नहीं रह रही हैं। ऐसे में उनका यह वीडियो चर्चा में है आइए जानते हैं क्या खास है इस वीडियो में।

जाह्नवी कपूर ने कहीं ये बात

दरअसल जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें लिविंग एरिया में डांस करती हुई नजर आ रही है। इस दौरान वह दिलों की डोरियां गाने पर तहलका मचाती हुई दिख रही है। अगर वायरल वीडियो की बात करें तो यह फैंस के दिल को जीतने के लिए काफी है। वीडियो में जाह्नवी अपनी टीम के साथ खूब मस्ती कर रही है और वह अपनी फिल्म ‘बवाल’ के गाने ‘दिलों की डोरियां’ पर धमाल मचाती हुई नजर आ रही है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में जाह्नवी ने लिखा, “21 जुलाई को होगा बवाल लेकिन अभी के लिए लिविंग रूम में होगा धमाल।”

शॉर्ट ड्रेस में तहलका मचा रही हैं जाह्नवी

वीडियो से जाह्नवी के लुक की बात करें तो वह शॉर्ट क्रीम कलर की ड्रेस पहन रखी है जो काफी रिविलिंग है। प्लंजिग नेकलाइन वाली इस ड्रेस को जाह्नवी मिनिमम मेकअप से खास टच देती हुई नजर आई है। हाई हील्स में उनका धमाल मचाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और जाह्नवी की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

इस दिन रिलीज हो रही है जाह्नवी की फिल्म

नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी बवाल फिल्म की बात करें तो यह 21 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में पहली बार वरुण धवन और जाह्नवी कपूर साथ में नजर आ रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया है और दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर फिलहाल चर्चा में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version