Home मनोरंजन ‘उलझ’ एक्ट्रेस Janhvi Kapoor के इन लुक्स को कॉपी कर बीच वेकेशन...

‘उलझ’ एक्ट्रेस Janhvi Kapoor के इन लुक्स को कॉपी कर बीच वेकेशन को बनाएं ‘स्पेशल’, दिखेंगी सबसे हटके

Janhvi Kapoor: बीच वेकेशन को बनाना है परफेक्ट और लगना है ट्रेंडी तो जाह्नवी कपूर के इन लुक्स को कर सकती हैं ट्राई, इस तरह आप दिखेंगी सबसे हटके और लोग करेंगे आपकी तारीफ।

0
Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया सेंसेशन है और सुर्खियों में बनी रहती है। बहुत जल्द वह ‘उलझ‘ फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस सब के बीच वह अपने फैशन स्टेटमेंट से लोगों को हैरान कर रही है क्योंकि वह हर बार अलग-अलग अंदाज से फैंस को यह बता देती है कि स्टाइल के मामले में उनका कोई जवाब नहीं है। ऐसे में आप भी उनके हर लुक से इंस्पायर हो सकती हैं तो आइए देखते हैं उनके टॉप 5 बीच लुक जिसे आप कर सकती हैं वेकेशन के लिए कलेक्शन में शामिल।

स्टॉल विद बिकिनी लुक

Janhvi Kapoor इस सिल्वर कलर की शिमर बिकीनी टॉप को एक स्टॉल में लपेटकर कंप्लीट करती नजर आ रही है और खास बात यह है कि इसके लिए आपको ज्यादा ताम-झाम की जरूरत नहीं है। सिर्फ यह स्टाइलिश बिकिनी आपको कंप्लीट लुक देने के लिए बेस्ट है।

बिकिनी विद जैकेट

जाह्नवी कपूर की तरह स्टाइलिश बनने के लिए आप ब्लू बिकनी को प्रिंटेड जैकेट और मैचिंग स्कार्फ के साथ इस तरह स्टाइल कर आप सबसे जुदा नजर आएंगी और देखने वालों की निगाहें आप पर होगी।

नियॉन कट आउट मोनिकिनी

इस नियॉन कट आउट मोनिकिनी को जाह्नवी मैचिंग लूज शर्ट स्टाइल कैप से कंप्लीट कर रही है और निश्चित तौर पर यह आपके बीच लुक के लिए परफेक्ट है। इसके साथ आप चाहे तो ब्रेसलेट और नेकलेस को भी स्टाइल कर सकती हैं।

बिकिनी विद प्रिंटेड शर्ट

बीच वेकेशन को ट्रेंडी बनाने के लिए आप जाह्नवी कपूर के इस स्टाइल को भी ट्राई कर सकती हैं जो बेस्ट है। इसके लिए आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है क्योंकि सिर्फ बिकनी को एक स्टाइलिश लूज शर्ट के साथ आप पेयर कर सकती हैं।

बैकलेस मोनोकिनी भी है बेस्ट

अगर आप जाह्नवी की तरह बीच वेकेशन को स्टाइलिश और सबसे हटके बनाना चाहती हैं तो आप इस तरह बैकलेस व्हाइट मोनोकिनी को स्टाइल कर सकती हैं। इसके साथ नेकलेस और इयररिंग्स की जरूरत है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version