Home मनोरंजन Anant Ambani-Radhika Merchant प्री वेडिंग में अपने प्यार का परचम लहराती दिखीं...

Anant Ambani-Radhika Merchant प्री वेडिंग में अपने प्यार का परचम लहराती दिखीं Janhvi Kapoor, बॉयफ्रेंड शिखू की ऐसे करती हैं केयर

Janhvi Kapoor का एक वीडियो आपने आया है जिसमें वह Anant Ambani-Radhika Merchant प्री वेडिंग में बॉयफ्रेंड शिखू की केयर करती दिख रही हैं। चलिए जानते हैं कैसे?

0
Janhvi Kapoo
Janhvi Kapoo

Janhvi Kapoor: बीते कुछ दिनों पहले ही जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने रुमार्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग अपने रिश्ते पर मौहर लगाई है। और इसी लिए एक्ट्रेस आए दिन अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बाते करती या उनके साथ स्पॉट की जाती हैं। यहीं एक बार फिर जान्हवी बॉयफ्रेंड शिखर संग अपने रिश्ते को लेकर चर्चाओं में आ गई हैं। दरअसल एक्ट्रेस का एक रीसेंट वीडियो सामने आया है जिसमें वह अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सेकंड प्री वेडिंग (Anant Ambani-Radhika Merchant) में बॉयफ्रेंड शिखू की केयर करती नजर आ रही हैं। चलिए वीडियो पर एक नजर डालते हैं।

Janhvi Kapoor ने सरे आम लहराया अपने प्यार का परचम

हाल में सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर का एक लेटेस्ट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अपनी इस वीडियो में एक्ट्रेस अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के सेकंड प्री वेडिंग को एंजॉय करती और अपने हाथों से बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया को खाना खिलाती दिख रही हैं।एक्ट्रेस की इस क्यूट वीडियो को देख यह साफ हो रहा है कि, वह अपने बॉयफ्रेंड शिखू की कितनी केयर करती हैं और अपने हाथों से उन्हें खाना खिलाती हैं।

वीडियो देख फैंस ने बरसाया जोड़ी पर प्यार

जैसे ही यह वीडियो इंटरनेट पर डाली गई और लोगों के सामने आई हर कोई वीडियो में दिख रहें लव बर्ड्स जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया पर अपना प्यार बरसाने लगा। इसी बीच एक यूजर ने लिखा “सो क्यूट” वहीं दूसरे ने कमेंट किया “ये बड़ी अच्छी बात है” एक ने तो यह तक लिखा डाला “सो ब्यूटीफुल, सो एलिगेंट जस्ट लुकिंग लाइक वाओ।”

जान्हवी का वर्क फ्रंट

बात की जाए एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो, इन दिनों जान्हवी को उनकी रीसेंट मूवी मिस्टर एंड मिसेज माही में देखा जा रहा है। बता दें, एक्ट्रेस की इस फिल्म के बाद आप सभी उन्हें देवरा, RC16 और तख़्त जैसी कई बड़ी मूवीज में देख सकते है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version