Home मनोरंजन मौत के बाद श्रीदेवी को देख Janhvi Kapoor रह गई थी सन्न!...

मौत के बाद श्रीदेवी को देख Janhvi Kapoor रह गई थी सन्न! अपने वैक्स स्टैचू के सामने कैटरीना और दीपिका ने भी दिए पोज

Janhvi Kapoor: जाह्नवी कपूर श्रीदेवी के वैक्स स्टैच्यू के सामने पोज देती नजर आई लेकिन इस दौरान उनके चेहरे के एक्सप्रेशन ने सब कुछ बयां कर दिया।आइए देखते हैं क्यों चर्चा में है यह वीडियो।

0
Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड की कई पॉपुलर एक्ट्रेस के वैक्स स्टेच्यू दुनिया भर में कई जगह पर मौजूद है। निश्चित तौर पर इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जैसे सितारों का नाम शुमार है लेकिन क्या आपको पता है कि श्रीदेवी (Sridevi) का वैक्स स्टेच्यू उनकी मौत के बाद अनावरित किया गया था और इस दौरान जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने पिता बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर के साथ पहुंची थी। सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे Viral Bhayani इंस्टाग्राम चैनल की तरफ से जारी किया गया। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह जाह्नवी अपनी मां श्रीदेवी को मौत के बाद सामने देख चकित रह गई थी। आइए देखते हैं।

Priyanka Chopra के वैक्स स्टेच्यू

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसमें आप देखेंगे कि सबसे पहले प्रियंका चोपड़ा की झलक दिखाई देती है जो Madame Tussauds New York में अपने वैक्स स्टेच्यू के सामने पोज देती हुई नजर आती है जिसमें प्रियंका ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही है। यह स्टैचू उनके एक आईकॉनिक लुक से है जिसमें वह रेड गाउन में दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा भी प्रियंका चोपड़ा के स्टेच्यू यूके ऑस्ट्रेलिया और एशिया में मौजूद है।

Janhvi Kapoor की मां श्रीदेवी से पहले इन एक्ट्रेस के वैक्स स्टेच्यू मौजूद

Janhvi Kapoor से पहले पादुकोण की झलक दिखाई देती है जो अपने वैक्स स्टेच्यू के सामने पोज देती हुई नजर आती हैं। कैटरीना कैफ भी ब्लैक साड़ी में स्टेच्यू के सामने पोज देती हुई नजर आई।

Janhvi Kapoor के एक्सप्रेशन देख फैंस का टूटा दिल

हालांकि लोगों की निगाहें तो जाह्नवी कपूर पर अटक गई जो अपनी मां की मौत के बाद उनके स्टैच्यू के अनावरण पर पहुंची थी। इस दौरान एक्ट्रेस रेड कलर ड्रेस में नजर आई। 2019 में ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। वहीं अब 5 साल बाद एक बार फिर चर्चा में आ गई जहां आप देख सकते हैं कि अपनी मां के को सामने देख जाह्नवी इमोशनल है और उनके चेहरे का एक्सप्रेशन सब कुछ बयां करने के लिए काफी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version