Home मनोरंजन Janhvi Kapoor का नेपोटिज्म पर बड़ा खुलासा, कहा “मैं जहां से आती...

Janhvi Kapoor का नेपोटिज्म पर बड़ा खुलासा, कहा “मैं जहां से आती हूं…

Janhvi Kapoor ने अपने रीसेंट इंटरव्यू में नेपोटिज्म पर एक बड़ा खुलासा किया है। चलिए जानते हैं वह क्या है और उन्होंने ऐसा क्या कहा है।

0
Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म उलझ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं और आए दिन अपनी फिल्म को प्रमोट करती नजर आ रही हैं। जान्हवी अपनी फिल्म को ज्यादा से ज्यादा प्रमोट करने के लिए कभी इंटरव्यू देती तो, कभी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म से जुड़ा कोई पोस्ट करती दिख रही हैं। अपनी इस प्रमोशन के बीच जान्हवी ने नेपोटिज्म पर एक बेहद बड़ा खुलासा किया है जिसे सुन आप भी हैरान रह जाएंगे। चलिए जानते हैं वह क्या है और जान्हवी ने ऐसा क्या कहा है।

Janhvi Kapoor का नेपोटिज्म पर बड़ा खुलासा

हाल में एक्ट्रेस जान्हवी कपूर का एक रीसेंट इंटरव्यू वीडियो सामने आया है जिसमें, वह अपनी अपकमिंग फिल्म उलझ को प्रोमोट करने पहुंची हुई थी। इसी बीच Mashable India की रिपोर्टर ने एक्ट्रेस से सवाल किया “नेपोटिज्म और बैकग्राउंड सपोर्ट के सवाल सुनकर आप थक गई होंगी” इसके जवाब में जान्हवी कहती हैं “देखिए मैं जहां से आती हूं ये वहां की सबसे बड़ी रियलिटी है, ये मेरी जिंदगी है और मैं इस चीज से कभी भाग नहीं सकती। ये मेरी सच्चाई है और मैं ये हमेशा से सोचती आई हूं कि, इतनी प्रिवलेज के बाद भी मैं दोगुनी मेहनत करूं।”

इस दिन फिल्म उलझ में नजर आएंगी जान्हवी

अगर बात की जाए जान्हवी कपूर के अपकमिंग फिल्म की तो, आपको बता दें एक्ट्रेस 2 अगस्त 2024 को फिल्म उलझ में नजर आने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी ज्यादा धमाकेदार है और फिल्म में जान्हवी की एक्टिंग भी काफी धांसू दिख रही है, जिससे एक्ट्रेस के चाहने वाले फिल्म में उनकी शानदार एक्टिंग देखने के लिए और फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यहीं आपको बता दें उलझ के बाद आप जान्हवी को उनकी अपकमिंग फिल्म देवरा और सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में देख सकेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version