Home मनोरंजन Jawan Poster: “मैं अच्छा हूँ या बुरा” हाथ में गन लिए शाहरुख़...

Jawan Poster: “मैं अच्छा हूँ या बुरा” हाथ में गन लिए शाहरुख़ ने पूछा सवाल, ज़बरदस्त है नया एक्शन अवतार

Jawaan Poster
Jawaan Poster

Jawan: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म जवान को लेकर खबरों में बने हुए हैं। जब से इस फ़िल्म का ज़बरदस्त ट्रेलर रिलीज़ हुआ है तभी से शाहरुख़ के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब है। वहीं फ़िल्म की रिलीज़ को अब 1 महीना ही रह गया है ऐसे में अभिनेता आए दिन फ़िल्म के टीज़र और तस्वीरें शेयर कर लोगों का उत्साह बनाने रख रहे हैं। पिछले महीने फ़िल्म से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ करने के बाद अभिनेता ने अब अपना एक और पोस्टर शेयर किया है। 

Jawan के नए पोस्टर में दिखा शाहरुख खान का ज़बरदस्त अंदाज़

सोमवार को शाहरुख़ खान ने अपनी बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ‘जवान’ का दूसरा पोस्टर अपने सोशल मीडिया पर रिलीज़ किया। इस पोस्टर में शाहरुख़ बाल्ड लुक के साथ एक्शन अवतार में हाथ में गन लिए नज़र आ रहे हैं। इस पोस्टर में शाहरुख काला चश्मा लगाए बिलकुल नए अंदाज़ में दिख रहे हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए अभिनेता ने कैप्शन लिखा, “मैं अच्छा हूं या बुरा, 30 दिन बाद पता चलेगा। तैयार हैं?” आपको बता दें कि शाहरुख खान इस फ़िल्म में हीरो और विलेन दोनों किरदार निभाते दिखने वाले है। 

कब रिलीज़ होगी Jawan? 

एटली (Atlee) द्वारा निर्देशित Jawaan 7 सितंबर 2023 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज़ होगी। यह एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है शाहरुख़ के साथ साउथ की अभिनेत्री नयनतारा (Nayanthara) और सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) भी अहम भूमिकाओं में हैं। वहीं फ़िल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी अतिथि भूमिका निभाई है। यह फ़िल्म शाहरुख़ की पत्नी गौरी खान द्वारा निर्मित है। 

इन फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख मचाएंगे धमाल

ग़ौरतलब है कि 3 तीन साल के लंबे ब्रेक के बाद शाहरुख़ खान ने इस साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई फ़िल्म पठान के साथ बड़े पर्दे पर वापसी की थी। वहीं साल 2023 और 2024 में शाहरुख़ की कई फ़िल्में रिलीज़ होने वाली हैं। इनमें राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की डंकी (Dunki), एटली की लॉयन (Lion), फ़रमान अख़्तर (Farhan Akhtar) की डॉन 3 (Don 3) के साथ-साथ और भी कई फ़िल्मों के नाम शामिल हैं।

Exit mobile version