Home मनोरंजन Jawan: Shah Rukh Khan या Akshay Kumar कौन है बेहतर? इस बात...

Jawan: Shah Rukh Khan या Akshay Kumar कौन है बेहतर? इस बात पर फैंस में छिड़ी जंग 

Jawan: शाहरुख़ ख़ान और अक्षय कुमार दोनों ने हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री के दमदार अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं वही अब उनके फैंस एक दूसरे से भिड़ते नज़र आ रहे हैं। यह सब फ़िल्म ‘जवान’ के एक किरदार जिसका नाम विक्रम राठौड़ है, से शुरु हुआ था।

0

Jawan: बॉलीवुड में कई बड़ी-बड़ी फ़िल्मों का टकराव बॉक्स ऑफ़िस पर अक्सर देखने को मिलता है। मगर ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है जब किसी फ़िल्म का किरदार लोगों के बीच बहस का कारण बन रहा हो। हाल ही में रिलीज़ हुई शाहरुख़ ख़ान की फिल्म ‘जवान’ के साथ कुछ ऐसा ही हो रहा है। फ़िल्म ने रिलीज़ के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है। चारों ओर केवल इसी फ़िल्म की चर्चा हो रही है। वहीं अब फ़िल्म को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस के बीच एक जंग छिड़ती दिख रही है जिसका कारण है इस फ़िल्म का एक किरदार।

कौन है बेस्ट Shah Rukh Khan या Akshay Kumar? 

आपको बता दें कि Shah Rukh Khan की फ़िल्म ‘Jawan’ ने बॉक्स ऑफिस पर 75 करोड़ की शानदार ओपनिंग कर इतिहास रच दिया है। वहीं फ़िल्म की कहानी फैंस को भी बहुत पसंद आ रही है जिसमें शाहरुख़ का डबल रोल दर्शकों के बीच बहुत पॉपुलर हो रहा है। वहीं फ़िल्म में शाहरुख़ के एक किरदार का नाम आज़ाद और दूसरे का नाम विक्रम राठौड़ रखा गया है, जिसको लेकर सोशल मीडिया दो भागों में बंट गया है। इसमें एक तरफ़ शाहरुख़ के फैंस हैं, तो दूसरी ओर अक्षय कुमार फैंस हैं।

दरअसल शाहरुख़ के किरदार का नाम फ़िल्म में विक्रम राठौड़ होने की वजह से Akshay Kumar के फैंस शाहरुख़ की तुलना अक्षय से कर रहे हैं। उनका मानना है कि साल 2011 में रिलीज़ हुई अक्षय कुमार की फ़िल्म ‘राउडी राठौड़’ में जिस विक्रम राठौड़ का किरदार अक्षय ने निभाया था, वह शाहरुख़ के इस किरदार से ज़्यादा अच्छा है। अब केवल इतनी सी बात को लेकर शाहरुख़ और अक्षय के फ़ैन्स के बीच अपने चहेते एक्टर को बेस्ट बताने की होड़ लग गई है। 

विक्रम राठौड़ के नाम पर दो हिस्सों में बंटा सोशल मीडिया

इसी बीच कई फैंस एक्स (ट्विटर) पर अपने चहेते सितारे का पक्ष लेते हुए अपनी प्रतिक्रिया शेयर कर रहे हैं। एक यूज़र ने ट्वीट करते हुए लिखा “मैं दोहराता हूं कोई भी विक्रम राठौड़ के रूप में अक्षय कुमार का औरा, डायलॉग डिलीवरी और स्क्रीन पर उपस्थिति की बराबरी नहीं कर सकता। यदि आप शाहरुख खान और रवि तेजा की तुलना एके के इस किरदार से करते हैं तो यह उनका अनादर है, वह लोग उनका 1% भी नहीं हैं।”

दूसरे यूज़र ने ट्वीट किया “अब ये विक्रम राठौड़ के नाम पर क्यों लड़ रहे  हैं सब? इस हिसाब से तो राहुल नाम पे तलवारें चल जानी चाहिए।” तीसरे यूज़र ने लिखा “मैंने पहले भी यह कहा और फिर से कह रहा हूं कि कोई भी चिंटू SRK, अक्षय कुमार के विक्रम राठौड़ किरदार की ऊर्जा और चरित्र की बराबरी नहीं कर सकता, ‘Jawan’ तो बहुत दूर की बात है।  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version