Home मनोरंजन Birthday Special: ऐसे मौके जब Jaya Bachchan का पब्लिक में पारा हुआ...

Birthday Special: ऐसे मौके जब Jaya Bachchan का पब्लिक में पारा हुआ हाई, कभी मीडिया तो कभी फैन को लगाई लताड़

0

Jaya Bachchan Birthday Special: जया बच्चन बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में शुमार रहीं है और बॉलीवुड को अलविदा कहने के बाद वो राजनीति में भी सक्रिय है। बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक में दमखम दिखाने वाली जया 9 अप्रैल को अपना जन्मदिन मना रही हैं। कई बार उनके बयानों से विवाद भी हुए है पर जया को कहना होता है वो बिना झिझक के बोल देती है। आज हम आपको जया बच्चन के कुछ ऐसे ही बयानों के बारे में बता रहे है जिनकी वजह से उन्हें काफी कंट्रोवर्सी का सामना करना पड़ा।

‘हैप्पी न्यू ईयर’ फिल्म को बताया बकवास

जया बच्चन ने शाहरुख खान और उनके बेटे अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ को पब्लिकली बकवास कहकर विवाद खड़ा कर दिया था और बताया जाता है कि इस मामले में अमिताभ बच्चन को बाद में माफी मांगनी पड़ी थी पर उन्होंने कभी इस बात की पुष्टि नहीं की।

ऐश्वर्या बच्चन के लिए लगाई पैपराजी को फटकार

तस्वीरें लेते वक्त जब कुछ पैपराजी ने ऐश्वर्या को ऐश कहकर बुलाया तो जया बच्चन का पारा चढ़ गया और उन्होंने सबके सामने डांटना शुरू कर दिया था। उन्होंने फटकारते हुए कहा था कि ये क्या तुम्हारे क्लास की है जो इसे ऐश ऐश कहकर बुला रहे हो।

ये भी पढ़ें: आखिर क्यों Priyanka Chopra और बेटी मालती को सिद्धिविनायक मंदिर में देख भड़के यूजर्स, इस वजह से उठा रहे हैं सवाल

फोटोग्राफर्स को बोला तमीज सीखो

जया बच्चन को पब्लिक प्लेस में किसी की हरकतों पर अक्सर गुस्सा बेहद जल्दी आ जाता है और ऐसा ही कुछ 2014 के इलेक्शन में वोट डालते वक्त हुआ जब किसी ने उनकी तस्वीर ले ली। जया बच्चन ने उस शख्स को डांट लगाते हुए कहा था कि क्या तुमने तस्वीर लेने से पहले मेरी इजाजत की, कुछ तमीज सीखकर आओ। तब अभिषेक बच्चन ने किसी तरह मामला शांत करवाया था।

पैपराजी को कहा जंगली

अक्सर जया बच्चन को किसी इवेंट या पार्टी के दौरान प्राइवेसी पसंद है और एक शख्स ने जब बर्थडे पार्टी के दौरान उनकी तस्वीर ली तो जया बच्चन ने कहा था कि कैसे जंगली की तरह बिहेव कर रहे हो। इस मौके पर भी जया के साथ मौजूद सेलेब्स ने मामला शांत करवाया था।

फैन को कहा स्टूपिड

मुंबई के स्थानीय मंदिर में दर्शन करने जाते हुए जया बच्चन के एक फैन ने उन्हें रोककर उनके साथ तस्वीर लेने की कोशिश की तो जया का पारा चढ़ गया और उन्होंने सबके सामने फैन को झिड़कते हुए कहा स्टूपिड, दरअसल तस्वीर लेने की कोशिश के दौरान फैन ने जया बच्चन को छू लिया था जिसपर जया बच्चन को बहुत जोर से गुस्सा आ गया।

ये भी पढ़ें: IPL Viral Video: Brendon Mccullum ने आईपीएल के पहले सीजन में खेली थी आतिशी पारी, महज 23 गेंदों पर लगाए थे 118 रन

Exit mobile version