Home Viral खबर बेटी और बहू के अंतर पर ये क्या बोल गईं Jaya Bachchan?...

बेटी और बहू के अंतर पर ये क्या बोल गईं Jaya Bachchan? ऐश्वर्या – अभिषेक तलाक रुमर्स के बीच वायरल वीडियो देख यूजर्स दंग

Jaya Bachchan: अभिषेक और ऐश्वर्या की उड़ रही तलाक की अफवाहों के बीच सोशल मीडिया पर जया बच्चन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बेटी और बहू के बीच अंतर बताती नजर आई जिसे जानने के बाद लोग हैरान रह गए।

0
Jaya Bachchan
Jaya Bachchan

Jaya Bachchan: पिछले कुछ समय से ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच अनबन की खबरें लगातार सुर्खियों में है। हर दिन कोई ना कोई वीडियो या खबर आग की तरह वायरल हो रही है। वहीं इस सब के बीच जया बच्चन का एक वीडियो चर्चा में है। यह वीडियो वैसे तो पुरानी है लेकिन इसमें जया बच्चन बेटी और बहू के बीच अंतर के बारे में बात करती हुई नजर आई तो यह लाइमलाइट में है। इस वीडियो में जया बच्चन कुछ ऐसा कहती हुई नजर आई जिसकी वजह से लोग एक बार फिर बात बनाने पर मजबूर हो गए।

शादी के बाद आते हैं बदलाव

यह सच है कि जया बच्चन कभी भी अपनी बात रखने में पीछे नहीं रहती है। ऐसे में उनका एक थ्रोबैक इंटरव्यू फिलहाल चर्चा में है जिसमें वह बेटी और बहू के बीच अंतर बता रही हैं। ऐसे समय में यह वीडियो फिलहाल चर्चा में है। इस वीडियो में वह यह कहती नजर आती है कि एक बेटी अपने पेरेंट्स के रिस्पेक्ट के बारे में नहीं सोचती है कुछ भी बोल देती है और हल्के में लेती है लेकिन सास ससुर के साथ ऐसा नहीं हो पाता है। शादी के बाद चीजें बदल जाती है मुझे भी आज लगता है कि मैं पहले बच्चन हूं उसके बाद बहादुरी।

बहू को लेकर Jaya Bachchan ने कहीं ये बात

वीडियो में आप देखेंगे कि जब उनसे यह पूछा जाता है कि आप एक बहुत सीक्रेट पेरेंट्स है तो इस पर जया बच्चन जवाब देती है कि हां बहुत ज्यादा। लेकिन जब उनसे यह पूछा जाता है कि क्या आप एक सास के तौर पर भी स्ट्रिक्ट हैं तो इस पर जया बच्चन तपाक से जवाब देती है “स्ट्रिक्ट! वह मेरी बेटी नहीं है वह मेरी बहू है। मैं उनके साथ क्यों स्ट्रिक्ट रहूंगी मुझे पता है कि उनकी मां उनके साथ ऐसा की होगी।”

आखिर क्या है अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच दूरियों की वजह

अभिषेक और ऐश्वर्या की अलग होने की अफवाहों के बीच सोशल मीडिया पर जया बच्चन का वीडियो को चर्चा में है और इसे खूब शेयर किया जा रहा है। गौरतलब है कि उनपर आरोप लगाया जाता है कि अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच दूरियों की वजह कोई और नहीं बल्कि वही हैं। हालांकि सच्चाई से अभी भी कोई अवगत नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version