Tuesday, October 22, 2024
HomeमनोरंजनJhalak Dikhhla Jaa 11: डांस फ्लोर पर आग लगाने आ सकती है...

Jhalak Dikhhla Jaa 11: डांस फ्लोर पर आग लगाने आ सकती है मनीषा, ‘कोमोलिका’ ही नहीं ये बिग बॉस कटेंस्टेंट भी जमाएंगे रंग!

Date:

Related stories

Amit Shah और पंजाब के मुख्यमंत्री Bhagwant Mann की खास बातचीत! धान खरीद में आ रही समस्या को लेकर हुई चर्चा

Amit Shah: पंजाब में धान फसल की कटाई जारी है। इसी क्रम में 'मान सरकार' किसानों से धान खरीद (Paddy Purchase) कर उनके खाते में मात्रा के हिसाब से रकम ट्रांसफर कर रही है।

Jhalak Dikhhla Jaa 11: ‘झलक दिखला जा 11’ की जल्द ही शुरुआत होने वाली है। कहा जा रहा है कि 11वें सीजन वाकई काफी मजेदार होने वाला है क्योंकि इस बार बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट जलवा दिखाते हुए नजर आ सकते हैं। इस लिस्ट में सुंबुल तौकीर से लेकर मनीषा रानी तक का नाम शामिल है। डांसिग रियलिटी शो में अपने डांस से जलवा दिखाने वाले लिस्ट को जानने के बाद फैंस बेसब्री से शो का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि पार्टिसिपेट करने वाले कंटेस्टेंट की आधिकारिक पुष्टि अब तक नहीं हुई है लेकिन इस बारे में अटकलों का बाजार लगातार गर्म हो गया है। आइए जानते हैं रुमर्ड लिस्ट में किस कंटेस्टेंट का नाम है शामिल।

मनीषा रानी मचा सकती है धमाल

रिपोर्ट्स की माने तो बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आने वाली बिहार की रानी मनीषा रानी इस शो में अपना जलवा दिखा सकती हैं। डांसिंग को लेकर उनका प्यार किस कदर है यह तो हम सब जानते हैं। अब कहा जा रहा है कि वह डांस रियलिटी शो में नजर आएंगी और लोगों के बीच अपना जलवा दिखाएंगी।

सुंबुल तौकीर का नाम भी है शामिल

बिग बॉस 16 में नजर आने वाली सुंबुल तौकीर का नाम भी झलक दिखला जा 11 के लिए आ रहा है। बिग बॉस के घर में सुंबुल अपने डांस से किस कदर फैंस पर जादू दिखा चुकी हैं इसमें कोई दो राय नहीं है। वहीं अब कहा जा रहा है कि वह इस शो में भी नजर आएंगे।

शिव ठाकरे का नाम भी आ रहा है सामने

बिग बॉस 16 में नजर आने वाले शिव ठाकरे का नाम भी रूमर्ड लिस्ट में है। कहा जा रहा है कि खतरों के खिलाड़ी में नजर आने वाले यह कंटेस्टेंट अब डांस फ्लोर पर आग लगाते हुए दिख सकते हैं। हालांकि इस बारे में भी अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

शिवांगी जोशी भी आ सकती है नजर

फिलहाल ‘बरसाते’ टीवी सीरियल में नजर आने वाली शिवांगी जोशी को लेकर भी कहा जा रहा है कि वह इस शो में नजर आ सकते हैं। हालांकि इस बारे में अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि तो नहीं की गई है। कहा जा रहा है कि डांसिग रियालिटी शो में वह अपना जादू दिखा सकती हैं।

अभिषेक मल्हान भी आ सकते हैं नजर

अभिषेक मल्हान भी शो में पार्टिसिपेट कर सकते हैं। उन्हें लेकर कहा जा रहा है कि उन्हें शो के लिए ऑफर गया है लेकिन वह शो में दिखाई देंगे या नहीं इस बात में अभी सस्पेंस बरकरार है।

कोमोलिका दिखाएंगी जादू

पहले ‘नच बलिए’ जैसे शो में अपनी एक अलग पहचान बन चुकी उर्वशी ढोलकिया डांस को किस कदर अपना जुनून मानती है इस बात में कोई दो राय नहीं है। वहीं अब कहा जा रहा है कि झलक दिखलाजा 11 में वह दिखाई दे सकती है।

सुरभि चंदना को भी मिला है ऑफर

टीवी सीरियल में नजर आने वाली सुरभि चंदना को भी इस का ऑफर मिला है लेकिन वह इस बारे में अभी सस्पेंस जारी है। अब तक वह किसी भी रियलिटी शो में नजर नहीं आई। ऐसे में उनका नाम फिलहाल रूमर्ड लिस्ट में ही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here