Monday, October 21, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss OTT 2 में मचा बवाल, जिया ने एल्विश के पानी...

Bigg Boss OTT 2 में मचा बवाल, जिया ने एल्विश के पानी में मिलाया डिटर्जेंट, फैंस ने इस तरह से निकाला गुस्सा

Date:

Related stories

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीपी फिलहाल दर्शकों का फेवरेट शो बन चुका है। इसमें जबसे वाइल्ड कार्ड की एंट्री हुई है तब से शो लगातार सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है। दरअसल पिछले हफ्ते बिग बॉस ओटीटी में यूट्यूबर एल्विश यादव और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर आशिका भाटिया की एंट्री हुई थी। घर में कदम रखते ही एल्विश यादव सुर्खियों में बने हुए हैं। घर में एल्विश यादव के आने से घरवालों की एनर्जी डबल हो गई है। ‌पिछले कुछ समय पहले एल्विश यादव की लड़ाई अविनाश फलक के साथ हुई थी। ऐसे में अब उनकी बहस जिया से हो गई।

जिया ने एल्विश के पानी में मिलाया साबुन

दरअसल सोशल मीडिया पर शो के लाइफ फीड का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, जिया शंकर और एल्विश यादव के बीच नोकझोंक हो रही है। वीडियो में देखा गया कि, जिया शंकर ने एल्विश के पानी में साबुन और हैंड वॉश मिला दिया जिससे एल्विश यादव पी भी लेते हैं लेकिन बाद में एल्विश यादव गुस्से में बौखला जाते हैं और जिया पर जमकर गुस्सा करने लगते हैं। दोनों के बीच कहासुनी काफी ज्यादा बढ़ जाती है।

एल्विश के फैंस ने निकाला गुस्सा

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद एल्विश यादव के फैंस इंटरनेट के जरिए जिया पर गुस्सा निकाल रहे हैं। उन्होंने ट्विटर पर ‘शेम ऑन जिया’ ट्रेंड भी चला रखा है। वीडियो के कमेंट सेक्शन पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, शेम ऑन जिया सच सामने आना चाहिए कैसे कोई इंसान किसी को साबुन का पानी कैसे पिलाया जा सकता है। वहीं अन्य यूजर ने लिखा कि, ऐसी हरकत करने के बाद भी वह मुस्कुरा रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories