Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनJigra vs Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Review: Alia Bhatt की...

Jigra vs Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Review: Alia Bhatt की एक्टिंग पर क्या भारी पड़ा Tripti Dimri का जादू ? Pawan Singh के लिए क्या बोल रहे फैंस

Date:

Related stories

Jigra vs Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Review : दशहरे से पहले Ashtami Navami Durga Puja पर बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड दो फिल्में रिलीज हुई हैं। जिगरा (Jigra) और विक्की विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video) का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। लेकिन अब उनका इंतजार खत्म हो चुका है। जिगरा में आलिया भट्ट का काफी मजबूत किरदार है। ये फिल्म भाई को ढूंढती एक जिद्दी और निडर बहन की कहानी है, जिसमें इमोशन भरे हुए हैं। ये लोगों को भावुक कर सकती है। वहीं, Rajkummar Rao और Tripti Dimri की फिल्म एक घरेलू कॉमेडी ड्रामा है। इसमें लोगों को हंसने का मौका मिलेगा। फिल्म को और भी ज्यादा आकर्षित करने के लिए इसमें Bhojpuri Power star Pawan Singh song Chumma डाला गया है। ये फिल्म के आने से पहले ही हिट हो गया। वहीं, शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का भी एक आइटम नंबर डाला गया है। इन दोनों ही फिल्म के रिव्यू आने शुरु हो गए हैं। चलिए आपको बताते हैं, फैंस Alia Bhatt और Tripti Dimri की फिल्म के लिए क्या बोल रहे हैं।

Jigra Movie Review में हुई आलिया की एक्टिंग की तारीफ

Jigra Movie Review पर फैंस ने आलिया भट्ट की एक्टिंग को सराहा है। Filmy_Duniya नाम के यूजर ने एक्स पर पोस्ट करके दिए अपने रिएक्शन पर कहा है कि, आलिया के करियर की सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस हैं।

Alia Bhatt से अच्छी है Vedang Raina की एक्टिंग

Tejas नाम के एक्स हैंडल पर पोस्ट किए गए फैंस रिएक्शन में आलिया की उतना खास नहीं बताया गया है। इस यूजर ने Vedang Raina की एक्टिंग को अच्छा बताया है।

जिगरा कैसी फिल्म बताया

The Filmy Reporter की तरफ से दिए गए रिव्यू में इस फिल्म को भावनाओं, एक्शन, हिंसा से भरपूर ठेठ आधुनिक फिल्म बताया है।

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Movie Review पर Pawan Singh Song Chumma की तारीफ

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Movie Review पर भी रिएक्शन आना शुरु हो गए हैं। Amit Bhatia (ABP News) नाम के एक्स यूजर ने इस फिल्म को शानदार मनोरंजक फिल्म बताया है, जिसमें एक महत्वपूर्ण संदेश दिया गया है। फिल्म का पहला भाग शानदार है, आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। फिल्म का दूसरा भाग अच्छा है। फिल्म आपका भरपूर मनोरंजन करती है। वहीं, भोजपुरी सिंगर Pawan Singh Song Chumma को सिटी मार परफॉर्मेंस बताया है।

यूजर ने जिगरा को छोड़ Rajkummar Rao और Tripti Dimri की फिल्म को देखने की सलाह दी

Love.prem98 नाम के एक्स यूजर ने विक्की विद्या का वो वाला वीडियो फिल्म को बेहद शानदार बताया है जो कि, ऑडियन्स को बांधे रखने वाली बताया। इसके साथ ही तृप्ती और राजकुमार राव की एक्टिंग की भी तारीफ की है। यूजर ने जिगरा को छोड़ इस फिल्म को देखने की सलाह दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories