Home मनोरंजन Kala Khatta Web Series On ULLU: प्रेग्नेंट बहू और भांजी को गंदी...

Kala Khatta Web Series On ULLU: प्रेग्नेंट बहू और भांजी को गंदी नजर से देखने वाला शख्स भूल बैठा मर्यादा! संभलकर देखें ट्रेलर

Kala Khatta Web Series On ULLU: उल्लू की वेब सीरीज 'काला खट्टा' का ट्रेलर जारी किया गया जो वाकई काफी जबरदस्त है और आप इस वेब सीरीज को इस खास दिन पर इंजॉय कर सकते हैं।

0
Kala Khatta Web Series On ULLU
Kala Khatta Web Series On ULLU

Kala Khatta Web Series On ULLU: : उल्लू (ULLU) की एक और वेब सीरीज (Web Series) का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसमें रिश्तो की मर्यादाएं पार करते हुए एक शख्स कुछ ऐसा कर गया जिसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। उल्लू ने अपनी वेब सीरीज ‘काला खट्टा’ (Kala Khatta) की अनाउंसमेंट करते हुए पार्ट 1 का ट्रेलर जारी किया जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड में है। कहने में दो राय नहीं है कि इस ट्रेलर को देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे क्योंकि इसमें रिश्तो की बुनियादी हिलती हुई नजर आती है। आखिर क्या है इस ट्रेलर में खास।

क्या है Kala Khatta Web Series On ULLU में खास

‘काला खट्टा’ ट्रेलर की शुरुआत ससुर से होती है जो अपनी बहू को गंदी नजर से देखता है। उसके बाद बहु बताती है कि वह मां बनने वाली है। ट्रेलर में आप देखेंगे की उस शख्स की एक भांजी भी उसके घर रहने के लिए आती है लेकिन इस दौरान उसकी गंदी नजर उस पर भी पड़ जाती है। अब ऐसे में उसके करीब जाने के लिए वह अलग-अलग चाल चलता है। किस तरह नशे की हालत में वह हदें करते हुए नजर आता और वह आपको हैरान कर देने के लिए काफी है।

कब होने वाली है रिलीज

‘काला खट्टा’ वेब सीरीज की बात करें तो इसके ट्रेलर को जारी करते हुए उल्लू ने कैप्शन में लिखा, “भांजी बनी खिलौना प्यार का, छुप नहीं सकता राज रंग है घिनौना यार का, चाहत के झोंके में डूबा हर एक अरमान, अंजाम लिखेगा कानून मिटा देगा अरमान।” इस वेब सीरीज की बात करें तो यह 13 सितंबर को रिलीज होने वाली है। एक बार फिर उल्लू पर रिश्तो की मर्यादाएं टूटती हुई नजर आने वाली है। वहीं ट्रेलर को देखने के बाद फैंस इस वेब सीरीज के लिए एक्साइटेड हो गए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version