Home मनोरंजन Kala Khatta Web Series On ULLU: भांजी के साथ जबरदस्ती कर दरिंदगी...

Kala Khatta Web Series On ULLU: भांजी के साथ जबरदस्ती कर दरिंदगी की हदें पार कर बैठा मामा, किस तरह होगा पर्दाफाश?

Kala Khatta Web Series On ULLU: 'काला खट्टा' वेब सीरीज के दूसरे पार्ट का ट्रेलर जारी किया गया उसके साथ ही रिलीज तारीख की घोषणा करते हुए मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। आइए देखते हैं आखिर क्या है इसमें खास।

0
Kala Khatta Web Series On ULLU
Kala Khatta Web Series On ULLU

Kala Khatta Web Series On ULLU:  उल्लू (ULLU) की वेब सीरीज (Web Series) ‘काला खट्टा‘ (Kala Khatta) के पहले पार्ट को लोगों ने खूब पसंद किया और यही वजह है इस वेब सीरीज के दूसरे पार्ट के ट्रेलर को जारी करते हुए लोगों की बेताबी बढ़ा दी है। इस वेब सीरीज की कहानी काफी अलग है और इसमें एक मामा अपनी भांजी के साथ किस तरह गलत बर्ताव करता है इसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। इस सब के बीच दूसरे पार्ट के ट्रेलर को देखने के बाद आप यह सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर हैवानियत की किस हद को पार करेगा यह मामा और क्या हो पाएगा इसका पर्दाफाश। आइए देखते हैं।

Kala Khatta Web Series On ULLU के पार्ट 2 में क्या है खास

दूसरे पार्ट के ट्रेलर की बात करें तो वेब सीरीज में एक बार फिर मामा अपनी भांजी के साथ हर हद पार करते हुए नजर आ रहा है। जहां ट्रेलर में दिखाया गया है कि मां अपनी भांजी को बार-बार गलत नजर से देख रहा है वहीं भाजी उससे दूर भागते हुए नजर आती है। ट्रेलर में यह दिखाया गया है कि एक दिन अचानक भांजी की मां पहुंच जाती है जिसके बाद मामा का पर्दाफाश होता है लेकिन कहानी में क्या होने वाला है ट्विस्ट इसे देखने के लिए आपको इस वेब सीरीज की रिलीज का करना होगा इंतजार।

Kala Khatta Web Series On ULLU कब होगी रिलीज

‘काला खट्टा’ वेब सीरीज के ट्रेलर को जारी करते हुए कैप्शन में लिखा, “भांजी बनी खिलौना प्यार का छुप नहीं सका राज रंग है घिनौना यार का। चाहत के झोंके में डूबा हर एक अरमान, अंजाम लिखेगा कानून मिटा देगा अरमान।” इस वेब सीरीज के ट्रेलर को जारी करते हुए इस बात की जानकारी दी गई है कि यह वेब सीरीज 20 सितंबर को दस्तक देने के लिए तैयार है। इस वेब सीरीज के पार्ट 2 का ट्रेलर बोल्डनेस से भरपूर है जिसे देखने के लिए आपको अकेले रहने की जरूरत है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version