Home मनोरंजन क्यों Kalki 2898 AD रिलीज से पहले अमिताभ बच्चन ने ‘कत्लेआम’ ना...

क्यों Kalki 2898 AD रिलीज से पहले अमिताभ बच्चन ने ‘कत्लेआम’ ना करने की कहीं बात, प्रभास के फैंस से की ये खास गुजारिश

Kalki 2898 AD: अमिताभ बच्चन ने खुलेआम प्रभास के फैंस से माफी की मांग की है और उन्होंने कहा है कि कृपया फिल्म देखने के बाद आप लोग मुझे माफ कर दें।

0
Kalki 2898 AD
Kalki 2898 AD

Kalki 2898 AD: कल्कि 2898 AD 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। वहीं फिल्म के स्टार कास्ट इसे प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और ऐसे में हाल ही में बिग बी यानी अमिताभ बच्चन को सरेआम लोगों से माफी मांगनी पड़ी है। लेकिन क्या आप जानते हैं इसके पीछे की वजह क्या है। दरअसल बिग बी ने प्रभास के फैन से खुलेआम माफी की मांग की है और उन्हें कहा है कि फिल्म देखने के बाद उनका कत्लेआम ना करें। ऐसे यह या खबर आग की तरह वायरल हो रही है। ऐसे में आइए जानते हैं आखिर क्या है चर्चा में और क्यों लोगों से अमिताभ बच्चन को मांगनी पड़ी माफी।

अमिताभ ने कहीं ये बात

दरअसल अमिताभ बच्चन लोगों को एक वाक्य सुना रहे थे और उन्होंने बताया कि जब उनके पास इस फिल्म के लिए स्क्रिप्ट लेकर आए थे तो उनके पास सिर्फ एक फोटो थी। बिग भी कहते हैं कि इस फिल्म में मैं एक विशाल आदमी का किरदार निभा रहा हूं जो प्रभास पर भी भारी है। ऐसे में प्रभास के फैंस मुझे पहले ही माफ कर दे। उन्होंने कहा मैं हाथ जोड़कर माफी मांग रहा हूं मैं फिल्म में जो करूंगा उसे देखने के बाद मुझ पर चढ़ाई मत कर देना मुझे कत्लेआम मत मारना।

क्या है ये माजरा

दरअसल फिल्म के किसी सीन में अमिताभ बच्चन प्रभास को धक्का मारने वाले हैं जिसके बारे में वह बात करते नजर आए। इसके लिए उन्होंने सभी फैंस से माफी की मांग की और कहा कृपया मुझे माफ कर दे। उन्होंने कहा कि मैं जो कर रहा हूं उसे देखने के बाद आप लोग मुझे माफ कर देना। यह सब फिल्म प्रमोशन के दौरान की बात है। अमिताभ बच्चन के मुंह से इस बात को सुनने के बाद वहां मौजूद लोग हंसने लगे।

कब रिलीज होगी Kalki 2898 AD

गौरतलब है कि कमल हासन अमिताभ बच्चन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी की फिल्म 27 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। साइंस फिक्शन पर आधारित यह फिल्म रिलीज से पहले ही लगातार ट्रेंड में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version