Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनKalki 2898 AD: हिंदी ऑडियंस को बड़ा तोहफा! Deepika Padukone और Prabhas...

Kalki 2898 AD: हिंदी ऑडियंस को बड़ा तोहफा! Deepika Padukone और Prabhas फिल्म कल्कि की बुकिंग शुरू होते ही धड़ल्ले से बिकी टिकटें

Date:

Related stories

Kalki 2898 AD: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, प्रभास, अमिताभ बच्चन और दिशा पटानी की फिल्म Kalki 2898 AD 27 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है। फिल्म के दो धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ कर दिए गए हैं, जिसे देखते ही लोगों में फिल्म देखने की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है। यहीं अब मेकर्स ने हिंदी ऑडियंस को एक बड़ा तोहफा दिया और हिंदी की एडवांस बुकिंग ओपन कर दी है। चलिए अब जानते हैं कि अभी तक कितनी टिकटें बिक चुकी हैं।

खोल दी गई Kalki 2898 AD हिंदी की एडवांस बुकिंग

हल में कल्कि 2898 एडी के ऑफिशियल एक्स अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया गया है जिसमें लोगों को यह जानकारी दी गई के तेलंगाना, तमिलनाडु और कर्नाटक की एडवांस बुकिंग के बाद अब हिंदी की एडवांस बुकिंग भी ओपन कर दी गिया है। यहीं आपको बता दें, मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा यह बताया जा रहा है कि, बुकिंग शुरू होते ही अभी तक 11000 टिकट्स बिक चुकी हैं।

देश ही नहीं विदेश में भी दिखा कल्कि का जलवा

27 जून को रिलीज़ होने वाली फिल्म कल्कि की एडवांस बुकिंग उत्तरी अमेरिका में भी खोल दी गिया है। यहीं रिपोर्ट्स की मानें तो उत्तरी अमेरिका में 77000 से अधिक टिकट बिक चुके हैं और जिसके बाद फिल्म ने 2.6 मिलियन डॉलर की बिक्री कर ली है। इस डाटा से यह साफ हो रहा है कि, फिल्म देश में ही नहीं विदेश में भी अच्छी खासी कमाई कर सकती है।

कब है फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो

बीते कई दिनों से खबरें सामने आ रही थीं कि शो का फर्स्ट डे फर्स्ट शो 27 जून  5:30 बजे रखा गया है लेकिन, हाल में ट्रेड अनालीसिस्टतरन आदर्श ने एक पोस्ट शेयर किया और बताया कि तेलंगाना, तमिलनाडु और कर्नाटक में फर्स्ट डे फर्स्ट शो की टाइमिंग 4:30 है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories