Home मनोरंजन Kalki 2898 AD Review: भगवान विष्णु के मॉडर्न अवतार की कहानी का...

Kalki 2898 AD Review: भगवान विष्णु के मॉडर्न अवतार की कहानी का चलेगा जादू! क्या ‘ब्लॉकबस्टर’ हो पाएगी प्रभास और दीपिका की फिल्म

Kalki 2898 AD Review: दीपिका पादुकोण और प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और ऐसे में आइए जानते हैं कैसी है यह फिल्म।

0
Kalki 2898 AD Review
Kalki 2898 AD Review

Kalki 2898 AD Review: प्रभास और दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटेड फिल्म कल्कि 2898 AD रिलीज हो चुकी है। सिनेमाघरों में दस्तक देने क के साथ ही लोगों पर फिल्म को लेकर क्रेज चढ़ा हुआ है। फिल्म रिलीज से पहले जिस तरह लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे रिलीज के बाद उस तरह की प्रतिक्रिया में मिल रही है। जी हां, नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म देखने के बाद आपको हॉलीवुड वाली फिल्म की फीलिंग आ सकती है। अगर आप भी इस फिल्म को देखने की कर रहे हैं प्लानिंग तो आईए जानते हैं क्या है इसमें खास और कैसी रही कहानी।

फिल्म की क्या है कहानी

कल्कि 2898 AD फिल्म की बात करें तो यह भगवान विष्णु के एक मॉडर्न अवतार के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म महाभारत के पात्रों से घिरी हुई है जिसमें भगवान विष्णु से लेकर अश्वत्थामा, कल्कि, वेदव्यास जैसे किरदार नजर आ रहे हैं। भगवान विष्णु का अवतार पृथ्वी पर खास मकसद से हुआ है। वह दुनिया को बुरी ताकत से बचने के लिए आए हैं। ऐसे में क्या वह सफल हो पाएंगे। इसे देखने के लिए आपको यह फिल्म देखनी पड़ेगी।

स्टारकास्ट की एक्टिंग

जहां तक स्टार कास्ट की एक्टिंग की बात करें तो प्रभास अपने किरदार में जान फूंकते हुए नजर आए। हालांकि फैंस के तौर पर शायद आपको यह बात पसंद नहीं आए कि फिल्म के फर्स्ट हाफ में प्रभास को कम स्क्रीन टाइम मिला है। लेकिन कम समय में ही उन्होंने अपना जादू चलाया। दीपिका पादुकोण, कमल हासन और अमिताभ बच्चन अपने किरदार में फिट बैठे हैं और वह अपनी एक्टिंग से क्रेज बढ़ा रहे हैं। बाकी स्टार कास्ट भी अपने-अपने किरदार में पूरी तरह से जान डालते हुए दिखे। दिशा पटानी से लेकर कैमियो रोल में विजय देवरकोंडा छाए हुए हैं।

नाग अश्विन के निर्देशन का चला जादू

फिल्म को देखने के बाद आप नाग अश्विन के निर्देशन की तारीफ करते हुए नहीं थकेंगे। यह देखने के बाद आपको विश्वास नहीं होगा कि उन्होंने उस तरह फिल्म के बारे में सोचा जो शायद सोच से पड़े हैं। यही वजह है कि विष्णु के नए अवतार को देखने के लिए आप उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे।

क्या ब्लॉकबस्टर बनेगी कल्कि 2898 AD

इस फिल्म को देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि यह तो हॉलीवुड फिल्म का स्क्रिप्ट लग रहा है। यही वजह है कि लोग इस फिल्म को हिट नहीं ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं तो कुछ लोग प्रभास को देखने के बाद झूम उठे हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर अलग-अलग क्रेज देखा जा रहा है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म ओपनिंग डे पर ग्लोबली कम से कम 200 करोड़ की कमाई कर सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version