Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनChirag Paswan संग रिश्ते की अफवाहों पर Kangana Ranaut ने तोड़ी चुप्पी!...

Chirag Paswan संग रिश्ते की अफवाहों पर Kangana Ranaut ने तोड़ी चुप्पी! जानिए वायरल फोटो की ‘इमरजेंसी’ एक्ट्रेस से सच्चाई

Date:

Related stories

‘मेरे विचार पार्टी के स्टैंड…,’ कृषि कानून पर Kangana Ranaut की सफाई; जानें क्यों उठाना पड़ा ये कदम?

Kangana Ranaut: इमरजेंसी (Emergency) मूवी को लेकर चर्चाओं में चल रहीं BJP सांसद कंगना रनौत ने बीते दिन कृषि कानून (Farm Laws) को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया जिसको लेकर उनकी मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं।

Kangana Ranaut: कृषि कानून पर बोल कर फंसी कंगना! जानें सांसद बनने के बाद उनके किन बयानों पर छिड़ चुकी है सियासी जंग?

Kangana Ranaut: चर्चित बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री व भारतीय जनता पार्टी (BJP) के टिकट पर मंडी (Mandi) से सांसद बनीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का नाम एक बार फिर सुर्खियों में है।

Vishal Singh के बर्थ डे में मोदी के मंत्री Chirag Paswan को देख नेशनल क्रश क्यों बोल रहे लोग?

Vishal Singh: मोदी सरकार में खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्रालय...

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बहुत जल्द अपनी फिल्म इमरजेंसी को लेकर आ रही है और फैंस के बीच लगातार चर्चा में है। वहीं इस सब के बीच एक इंटरव्यू में उन्होंने चिराग पासवान (Chirag Paswan) के साथ वायरल हो रही फोटो को लेकर चुप्पी तोड़ी है। रिलेशनशिप की अफवाहों पर कुछ ऐसा कहा जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल मंडी से सांसद बनने के बाद जब कंगना पहली बार पार्लियामेंट पहुंची थी तब चिराग पासवान ने पीछे से आवाज देकर उन्हें जीत की बधाई दी थी। इसके बाद दोनों के बारे में अफवाहें तेज होने लगी।

Kangana Ranaut ने अफवाहों पर कहीं ये बात

Aaj Tak इंटरव्यू में कंगना रनौत इस बारे में पहली दफा बात की और इस दौरान जब उनसे यह पूछा जाता है कि चिराग पासवान के साथ आपकी फोटो इतनी वायरल क्यों हो रही है। इस पर कंगना हंसती हुई नजर आई और हाथ जोड़ते हुए कहा, “यार पार्लियामेंट को तो छोड़ दो। संविधान का मंदिर है उसे तो छोड़ दो। मैं वहां पूरे क्षेत्र को रिप्रेजेंट करती हूं और मैं चिराग को बहुत पहले से जानती हूं। वह मेरा बहुत अच्छा दोस्त है। एक दो बार उसने मुझे हंसा दिया तो आप लोग उसके पीछे पड़ गए आप लोगों ने इतना शोर मचा दिया कि अब चिराग भी रास्ता बदल कर चला जाता है।”

Kangana Ranaut और Chirag Paswan को लेकर उड़ी अफवाहें

कंगना और चिराग पासवान दोनों ‘मिले ना मिले हम’ फिल्म में नजर आ चुके हैं जिसमें दोनों को काफी पसंद किया गया। फिल्म तो ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन लगभग 13 साल बाद जब दोनों की एक बार फिर मुलाकात हुई तो सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो वायरल होने लगी। इन दोनों की जोड़ी को लोग पसंद करने लगे। इतना ही नहीं दोनों के रिलेशनशिप की भी खबरें आने लगी।

Kangana Ranaut और Chirag Paswan का बॉलीवुड से पॉलिटिक्स का सफर

बता दें कि कंगना की फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है तो दूसरी तरफ चिराग पासवान लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री हैं जिन्होंने पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री में तो किस्मत आजमाई लेकिन फिलहाल वह पॉलिटिक्स में काफी एक्टिव हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories