Home मनोरंजन Kangana Ranaut:किसानों के विरोध से लेकर भारत के पहले दलित राष्ट्रपति तक,...

Kangana Ranaut:किसानों के विरोध से लेकर भारत के पहले दलित राष्ट्रपति तक, Emergency एक्ट्रेस की 3 अधबुद्ध बातें

0
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत Kangana Ranaut अपनी 6 सितंबर 2024 को रिलीज होने वाली Emergency फिल्म को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए वह न्यूज चैनल्स पर जाकर इंटरव्यूह दे रही हैं। पिछले कुछ दिनों से वह अपने इन्हीं इंटरव्यूह की वजह से ट्रोलर्स के निशान पर आ गई। कंगना के विभिन्न मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यूह में कुछ ऐसी बातें हैं जो कि, लोगों को हजम नहीं हो रही हैं। आज हम आपको कंगना के इन्ही इंटरव्यूह से जुड़े 3 ऐसे ही बयानों के बारे में बताने जा रहे हैं।

जब ‘राम कोविड’ जी आए, पहले दलित राष्ट्रपति वो बने।”

कंगना रनौत ने अभी हालिह में आज तक के Youtube चैनल लल्लनटॉप को एक इंटरव्यूह दिया था जिसमें, उन्होंने पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को ‘राम कोविड’ कह दिया। एक सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि, ”तभी तो हमारे प्रधानमंत्री जी ने किया, जब ‘राम कोविड’ जी आए, पहले दलित राष्ट्रपति वो बने।” इस पर एंकर कंगना को सही करते हुए बताता है कि, ”पहले दलित केआर नारायणन थे।” अब ये ही क्लिप काफी वायरल हो रही है।

Emergency एक्ट्रेस का किसानों पर विवादित बयान

हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट जीतकर भाजपा की सांसद बनी कंगना रनौत का एक बयान भी वायरल हो रहा है।‘दैनिक भास्कर’ को दिए इंटरव्यू में कंगना ने रहा, “अगर देश में मजबूत नेतृत्व नहीं होता, तो भारत में बांग्लादेश जैसी स्थिति पैदा हो सकती थी। किसानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान शव लटक रहे थे और रेप हो रहे थे।” एक्ट्रेस के इस बयान के बाद भाजपा कंगना को चेतावनी जारी कर दी थी।

शादी को लेकर क्या बोली Kangana Ranaut?

इंडिया टीवी के Aap Ki Adalat शो में जब कंगना पहुंची तो चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने उनसे शादी को लेकर सवाल किया, जिसमें उन्होंने कहा “मैं तो खुद शादी करना चाहती हूं लेकिन लोग मेरे बारे में अफवाहें फैला रहे हैं कि मैं लड़ाई के साथ पिटाई भी करती हूं। ऐसा कुछ नहीं यार जो मुझे बिना मतलब में परेशान करेगा, मैं भी उसे छोडूंगी नहीं चाहे कोई भी हो। लड़का मिल जाए शादी तो कल कर लूं।’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version