Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनविवादों के बीच रिलीज नहीं हुई Emergency तो टूटा Kangana Ranaut का...

विवादों के बीच रिलीज नहीं हुई Emergency तो टूटा Kangana Ranaut का दिल! न्यू रिलीज डेट को लेकर एक्ट्रेस ने कहीं ये बात

Date:

Related stories

‘मेरे विचार पार्टी के स्टैंड…,’ कृषि कानून पर Kangana Ranaut की सफाई; जानें क्यों उठाना पड़ा ये कदम?

Kangana Ranaut: इमरजेंसी (Emergency) मूवी को लेकर चर्चाओं में चल रहीं BJP सांसद कंगना रनौत ने बीते दिन कृषि कानून (Farm Laws) को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया जिसको लेकर उनकी मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं।

Kangana Ranaut: कृषि कानून पर बोल कर फंसी कंगना! जानें सांसद बनने के बाद उनके किन बयानों पर छिड़ चुकी है सियासी जंग?

Kangana Ranaut: चर्चित बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री व भारतीय जनता पार्टी (BJP) के टिकट पर मंडी (Mandi) से सांसद बनीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का नाम एक बार फिर सुर्खियों में है।

Sanjauli Mosque Row: हिंदू संगठनों के प्रदर्शन से पहले छावनी बना Kangana Ranaut का संसदीय क्षेत्र, BNS की धारा 163 लागू

Sanjauli Mosque Row: हिमाचल प्रदेश के शिमला शहर में स्थित संजौली नामक स्थान इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाया है। दरअसल संजौली में स्थित एक मस्जिद के कथित रूप से अवैध निर्माण को लेकर हिंदू संगठनों द्वारा लगातार विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

Kangana Ranaut: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म इमरजेंसी (Emergency) को लेकर लोगों के बीच एक अलग खुमार देखने को मिल रहा था। सेंसर बोर्ड की तरफ से सर्टिफिकेट ना मिलने की वजह से धाकड़ एक्ट्रेस की यह फिल्म रिलीज नहीं हो सकी। इस फिल्म में वह इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आने वाली है और फिल्म में आपातकाल के दौरान की देश की स्थिति झलक दिखाई गई है। लेकिन यह फिल्म विवादों के बाद 6 सितंबर यानी आज रिलीज नहीं हो पाई। इस सबके बीच कंगना ने अपने दिल की बात सोशल मीडिया के जरिए लोगों को बताती हुई नजर आई और इस दौरान फैंस से खास अपील की है।

Kangana Ranaut ने Emergency को लेकर कहीं दिल की बात

Kangana Ranaut ने एक्स प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा, “भारी मन से यह घोषणा करती हूं कि मेरे निर्देशन में बनी इमरजेंसी स्थगित कर दी गई है। नई रिलीज की तारीख जल्दी घोषित की जाएगी आपकी समझ और धैर्य लिए धन्यवाद।” सेंसर बोर्ड की तरफ से सर्टिफिकेट ना मिलने की वजह से इस फिल्म को फिलहाल के लिए रिलीज नहीं हो रही है। बता दें कि सेंसर बोर्ड पर निशाना साधने में ना कंगना पीछे है ना उनकी टीम।

Kangana Ranaut की Emergency पर आरोप

बता दें कि इस फिल्म में डायरेक्टर के तौर पर कंगना रनौत है तो वहीं फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें कंगना के अलावा अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, सतीश कौशिक, मिलन्द सोमन, महिमा चौधरी जैसे सितारे नजर आने वाले हैं। आरोप लगाया जा रहा है कि इस फिल्म के जरिए सिख समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाया जा रहा है।

क्या हुआ Kangana Ranaut की Emergency के साथ

गौरतलब है कि ‘इमरजेंसी’ को बुधवार को बॉम्बे हाई कोर्ट में कोई राहत नहीं मिली। सेंसर बोर्ड को फिल्म का प्रमाण पत्र देने को लेकर विचार करने की बात कही गई और 18 सितंबर तक की तारीख की गई है। ऐसे में लोगों को इस फिल्म को देखने के लिए फिलहाल कम से कम दो हफ्ते का इंतजार करना पड़ेगा। पहले यह फिल्म 6 सितंबर यानी आज रिलीज होने वाली थी। सेंसर बोर्ड की तरफ से कहा गया है कि उनके पास प्रमाण पत्र तैयार है लेकिन फिल्म के रिलीज के बाद विवाद और कानून व्यवस्था के बिगड़ने की आशंका की वजह से यह प्रमाण पत्र नहीं जारी किया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories