Saturday, October 19, 2024
Homeदेश & राज्यअधूरी जानकारी के साथ इंटरव्यू में पहुंची Kangana Ranaut से हुई गलती!...

अधूरी जानकारी के साथ इंटरव्यू में पहुंची Kangana Ranaut से हुई गलती! वीडियो देख लोग बोले- ‘और कितना जलील होना है दीदी…’

Date:

Related stories

‘मेरे विचार पार्टी के स्टैंड…,’ कृषि कानून पर Kangana Ranaut की सफाई; जानें क्यों उठाना पड़ा ये कदम?

Kangana Ranaut: इमरजेंसी (Emergency) मूवी को लेकर चर्चाओं में चल रहीं BJP सांसद कंगना रनौत ने बीते दिन कृषि कानून (Farm Laws) को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया जिसको लेकर उनकी मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं।

Kangana Ranaut: कृषि कानून पर बोल कर फंसी कंगना! जानें सांसद बनने के बाद उनके किन बयानों पर छिड़ चुकी है सियासी जंग?

Kangana Ranaut: चर्चित बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री व भारतीय जनता पार्टी (BJP) के टिकट पर मंडी (Mandi) से सांसद बनीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का नाम एक बार फिर सुर्खियों में है।

Sanjauli Mosque Row: हिंदू संगठनों के प्रदर्शन से पहले छावनी बना Kangana Ranaut का संसदीय क्षेत्र, BNS की धारा 163 लागू

Sanjauli Mosque Row: हिमाचल प्रदेश के शिमला शहर में स्थित संजौली नामक स्थान इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाया है। दरअसल संजौली में स्थित एक मस्जिद के कथित रूप से अवैध निर्माण को लेकर हिंदू संगठनों द्वारा लगातार विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

Kangana Ranaut: बहुत जल्द ‘इमरजेंसी‘ (Emergency) फिल्म में इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) के किरदार में धाक जमाने वाली कंगना रनौत सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में बनी हुई है। फिल्म को प्रमोट करने में वह कोई कसर नहीं छोड़ रही है लेकिन इस सब के बीच हाल ही में उन्होंने किसान आंदोलन (Farmer Protest) पर जो बयान दिया उसे लेकर सियासी पारा पूरी तरह से गर्म है। इस सबके बीच एक बार फिर कंगना चर्चा में आ गई। इंटरव्यू में कंगना कुछ ऐसा कह देती है जिसके बाद लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं और यूजर्स का कहना है कि आधी अधूरी जानकारी के साथ कंगना इंटरव्यू में आती है।

क्या है Kangana Ranaut का ये विवाद

दरअसल लल्लनटॉप को दिए गए इंटरव्यू में कंगना जाति जनगणना और आरक्षण को लेकर बात करते हुए नजर आ रही थी। इस दौरान वह कहती है कि रामनाथ कोविंद देश के पहले दलित राष्ट्रपति बने। जिस पर उन्हें ठीक किया जाता है और कहा जाता है कि केआर नारायणन पहले दलित राष्ट्रपति थे। इसके बाद कंगना सॉरी कहती है अपनी गलत जानकारी के लिए।

लोग उड़ा रहे Kangana Ranaut का मजाक

वहीं इस वीडियो को देखने के बाद लोग कंगना रावत का खूब मजाक उड़ा रहे हैं और उनका कहना है कि यह आधी अधूरी जानकारी के साथ इंटरव्यू में आ जाती है। एक ने कहा आज फिर से डांट पड़ी है तो दूसरे ने कहा इससे पूछ क्यों रहे हैं सर। एक यूजर ने लिखा “अभी और कितना जलील होना है दीदी को।”

क्यों लगातार विवादों में है Kangana Ranaut

किसान आंदोलन पर दिए गए बांग्लादेश और रेप वाले बयान पर जहां कांग्रेस उन पर जमकर पलटवार कर रही है तो बीजेपी ने भी साथ छोड़ दिया। उनके बयान के लिए उन्हें फटकार लगाई है। दूसरी तरफ उनकी फिल्म ‘इमरजेंसी’ 6 सितंबर को सिनेमाघर में दस्तक देने वाली है जिसमें वह इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आ रही हैं। अब ऐसे में देखना दिलचस्प होने वाला है कि आखिर इस फिल्म को प्यार मिल पाता है क्योंकि फिल्म को लेकर भी लगातार विवाद जारी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories