Home मनोरंजन Kangana Ranaut ने काले ज़रीदार सूट और चांदी की ज्वेलरी में दिखाई...

Kangana Ranaut ने काले ज़रीदार सूट और चांदी की ज्वेलरी में दिखाई क़ातिलाना अदाएं, फैंस बोले ‘सुंदरता की असली तस्वीर’

Kangana Ranaut की फ़िल्म ‘Chandramukhi 2’ 19 सितंबर को रिलीज़ होगी। इस बीच Kangana Ranaut ने काले रंग का ज़रीदार सूट पहने अपनी कुछ सुंदर तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बोहेमियन वाइब्स देती नज़र आ रही हैं।

0
Instagram

Kangana Ranaut: कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म ‘चंद्रमुखी 2’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। कंगना की इस फ़िल्म का ट्रेलर रविवार को रिलीज़ हुआ है जिसे देखकर फ़ैन्स अभिनेत्री की तारीफ़ कर रहे हैं। इसी बीच अब कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह काले रंग के ज़रीदार सूट में अपनी क़ातिलाना अदाएं दिखा रही हैं।

काले रंग के ज़रीदार सूट में देसी वाइब्स देती दिखीं Kangana Ranaut 

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली Kangana Ranaut ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काले रंग का ज़रीदार सूट पहने अपनी कुछ ख़ूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। आपको बता दें कि यह तस्वीरें कंगना की आने वाली फ़िल्म ‘Chandramukhi 2’ के प्रमोशन की हैं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री एक ज़री वर्क वाले शॉर्ट ए-लाइन बनारसी कुर्ते के साथ चूड़ीदार सलवार पहने नज़र आ रही हैं। वहीं इस आउटफ़िट की शोभा इसका नेट का दुपट्टा बढ़ा रहा है जिस पर सुंदर सुनहरे रंग का ज़री वर्क किया गया है। 

अपने इस ब्लॉग को और ख़ास बनाने के लिए Kangana Ranaut ने ऑक्सीडाइज़्ड ज्वेलरी पहनी है। इस ज्वेलरी में एक ऑक्सीडाइज़्ड हसली स्टाइल नैकलेस, ऑक्सीडाइज़्ड झुमके, ऑक्सीडाइज़्ड चूड़ियां, और 10 अंगूठियां शामिल है। अपने इस ख़ूबसूरत डिज़ाइनर आउटफ़िट में कंगना एकदम बोहेमियन वाइब्स दे रही हैं। 

फैन्स को पसंद आया कन्हैया का बोहेमियन लुक 

Kangana Ranaut का यह ख़ूबसूरत आउटफ़िट फैन्स को भी काफ़ी पसंद आ रहा है। इस लुक में अभिनेत्री को देख लोग उनकी तारीफ़ करते नहीं थक रहे। एक यूज़र ने उनकी तस्वीरों पर कॉमेंट करते हुए लिखा “मुझे यह आउटफ़िट चाहिए!!” दूसरे यूज़र ने लिखा “वाह! यह बहुत सुंदर है, मुझे बहुत पसंद आया”। तीसरे यूज़र ने कॉमेंट किया “किलर लुक”। एक यूज़र ने लिखा “यह सुंदरता की असली तस्वीर की तरह अद्भुत है”। एक और यूज़र ने कॉमेंट किया “बहुत बढ़िया तस्वीरें”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version