Saturday, October 19, 2024
Homeदेश & राज्यKangana Ranaut से क्यों कुछ लोगों को है 'खौफ'? पॉल्टिक्स जॉइन कर...

Kangana Ranaut से क्यों कुछ लोगों को है ‘खौफ’? पॉल्टिक्स जॉइन कर चुकी ‘इमरजेंसी’ एक्ट्रेस ने हेटर्स को लेकर कहीं ये बात

Date:

Related stories

‘मेरे विचार पार्टी के स्टैंड…,’ कृषि कानून पर Kangana Ranaut की सफाई; जानें क्यों उठाना पड़ा ये कदम?

Kangana Ranaut: इमरजेंसी (Emergency) मूवी को लेकर चर्चाओं में चल रहीं BJP सांसद कंगना रनौत ने बीते दिन कृषि कानून (Farm Laws) को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया जिसको लेकर उनकी मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं।

Kangana Ranaut: कृषि कानून पर बोल कर फंसी कंगना! जानें सांसद बनने के बाद उनके किन बयानों पर छिड़ चुकी है सियासी जंग?

Kangana Ranaut: चर्चित बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री व भारतीय जनता पार्टी (BJP) के टिकट पर मंडी (Mandi) से सांसद बनीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का नाम एक बार फिर सुर्खियों में है।

Sanjauli Mosque Row: हिंदू संगठनों के प्रदर्शन से पहले छावनी बना Kangana Ranaut का संसदीय क्षेत्र, BNS की धारा 163 लागू

Sanjauli Mosque Row: हिमाचल प्रदेश के शिमला शहर में स्थित संजौली नामक स्थान इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाया है। दरअसल संजौली में स्थित एक मस्जिद के कथित रूप से अवैध निर्माण को लेकर हिंदू संगठनों द्वारा लगातार विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बहुत जल्द ‘इमरजेंसी‘ फिल्म में नजर आने वाली है। फिल्म का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है इंदिरा गांधी के किरदार में वह छाई है। एक्ट्रेस के तौर पर सफर की शुरुआत करने वाली कंगना अब पॉलिटिक्स में भी धमाल मचा रही है। वहीं इस सबके बीच यूट्यूबर राज शमानी के साथ इंटरव्यू में उन्होंने अपनी राजनीतिक सफर से लेकर और आने वाली फिल्म तक पर बात करती हुई नजर आई। लेकिन इस दौरान कंगना ने कुछ ऐसा कहा है जो अब सोशल मीडिया पर चर्चा में है। उन्होंने कहा कि लोग मुझसे डरते हैं। आइए जानते हैं आखिर क्यों एक्ट्रेस ने कहीं ये बात।

क्या लोगों को है कंगना को लेकर ‘गलतफहमी’

इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि आपको क्या लगता है कि आपके बारे में लोगों को क्या गलतफहमी है? इस पर कंगना कहती है कि मुझे नहीं लगता है कि कोई गलतफहमी है लेकिन हां कुछ लोग मुझसे डरते हैं कभी-कभी ऐसा होता है कि आप किसी से मिलते हैं और उसे पसंद करने लगते हैं। कई बार आप किसी से मिलते हैं और उनसे नफरत करने लगते हैं। यह सब सिर्फ एनर्जी की वजह से होती है।

क्यों लोगों को लगता है कंगना से डर

क्या लोगों को आपसे इसलिए डर लगता है क्योंकि आप सबका भांडा फोड़ देती है और आप कुछ भी बोलने में पीछे नहीं रहती है। इस पर एक्ट्रेस कहती है कि ‘नहीं’। एक्ट्रेस बताती है कि अगर कोई गलत करता है या बेईमानी करता है या कोई अन्याय करता है वह मुझसे डर जाते हैं। ऐसे लोग जो मुझसे डर जाते हैं तो मैं उसे कभी भी सहज महसूस नहीं करवाती हूं। उसका करमा है कि वह मुझसे डर रहा है। वह कहती है कि मुझमें ऐसी एनर्जी है कि सामने वाला डर जाता है और वे असहज हो जाते हैं।

कंट्रोवर्सी को लेकर कंगना ने लोगों को दिया जवाब

वहीं कंगना से जब यह कहा जाता है कि लोगों को लगता है कि आप जानबूझ कर विवाद पैदा करती हैं। इस पर कंगना कहती है, “अगर मेरे बयान इतने बेतुके हैं तो क्या आप एक भी बयान ऐसा दे सकते हैं। नहीं कभी नहीं मैंने कभी ऐसा कुछ नहीं कहा जो सच नहीं हो। मैंने कभी किसी के साथ आगे बढ़कर झगड़ा नहीं किया है लेकिन अगर मेरे साथ कुछ गलत होता है तो मैं चुप नहीं रहती हूं। मैं झगड़ा खत्म करने वाली इंसान हूं झगड़ा बढ़ाने वाली नहीं। अगर मैं कुछ गलत करती हूं तो मैं माफी भी मांग लेती हूं।” फिलहाल सोशल मीडिया पर कंगना का यह इंटरव्यू काफी चर्चा में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories