Tuesday, October 22, 2024
HomeमनोरंजनKanguva: क्लीवेज दिखाना इस बार 'बिकिनी गर्ल' Disha Patani को पड़ा भारी,...

Kanguva: क्लीवेज दिखाना इस बार ‘बिकिनी गर्ल’ Disha Patani को पड़ा भारी, जानिए क्या है YOLO गाने को लेकर CBFC का विवाद

Date:

Related stories

Kanguva: दिशा पटानी (Disha Patani) अक्सर अपने बोल्ड अवतार को लेकर जाने जाते हैं और यह सच है कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से लाइमलाइट में रहती है। लेकिन इस सब के बीच ‘कंगुवा‘ (Kanguva) फिल्म के गाने YOLO में क्लीवेज दिखाना दिशा पटानी को भारी पड़ा। यही वजह है कि CBFC (Central Board of Film Certification) ने गाने में दिशा पटानी के सीन में बदलाव कर दिए। इस गाने का लिरिकल वीडियो कल जारी किया गया जिसे लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। इस फिल्म से दिशा पटानी और बॉबी देओल सूर्या के साथ नजर आने वाले हैं। आइए जानते हैं क्या है CBFC और दिशा पटानी के गाने को लेकर पूरी खबर।

Kanguva YOLO सॉन्ग से ट्रेंड में Disha Patani

फिल्म का गाना YOLO सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड में है और इसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। पार्टी एंथम यह सॉन्ग सुनने के बाद कोई भी थिरकने के लिए मजबूर हो जाए और यही वजह है कि बीते दिन जब यह जारी किया गया तो सोशल मीडिया पर ट्रेंड में आ गया लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड यानी सीबीएसई ने मेकर्स को इस गाने को संशोधित करने का निर्देश दिया।

Kanguva YOLO सॉन्ग को लेकर CBFC का निर्देश

CBFC की तरफ से मेकर्स को कहा गया है कि गाने में जहां भी डीप क्लीवेज एक्सपोज किए जा रहे हैं उसे तुरंत हटा दिए जाएं या फिर बदल दिए जाएं। बॉडी एक्स्पोज़र इस गाने में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ऐसे में गाने से 3 सेकंड का वीडियो हटा दिया गया है जिसमें दिशा पटानी का डीप क्लीवेज दिखाई दे रहा था।

कब रिलीज हो रही Disha Patani की Kanguva

जहां तक ‘कंगुवा’ फिल्म की बात करें तो यह 14 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है जिसमें एक बार फिर बॉबी देओल अपने विलन वाले अंदाज से धमाका मचाने वाले हैं। फिल्म में सूर्या और दिशा पटानी भी नजर आएंगे। फिलहाल यह फिल्म सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories