Home मनोरंजन कभी 500 रुपए की सैलरी पर काम करता था ये टीवी सितारा,...

कभी 500 रुपए की सैलरी पर काम करता था ये टीवी सितारा, अब कमाता है 1 एपिसोड के 5 करोड़, जानें नाम

आज हम आपके लिए कॉमेडी की दुनियां में चमचमाते एक ऐसे सितारे की कहानी लेकर आए हैं, जो कभी 500 रुपए की सैलरी पर काम करता था और आज 1 एपिसोड के 5 करोड़ तक कमा लेता है।

0
Kapil Sharma
Kapil Sharma

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक के कई सितारे ऐसे हैं जिनके संघर्ष की कहानी इतनी इमोशनल है कि अगर हम उसे कभी सुनते हैं तो, खुदको रोक ही नहीं पाते और भावुक हो जाते हैं। यहीं आज हम आपके लिए टीवी के एक ऐसे चमकते सितारे की कहानी को ढूंढ कर लाए हैं जो कभी केवल कभी 500 रुपए की सैलरी पर काम करता था और अब 1 एपिसोड के 5 करोड़ तक कमा लेता है। चलिए जानते हैं कि, यह टीवी स्टार आखिर कौन है।

कौन है ये सितारा

आपको यह जानकार काफी हैरानी होगी कि, यह सितारा कोई और नहीं कॉमेडी की दुनियां में और टीवी इंडस्ट्री में अपने कदम जमाने वाला मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) है। आपको बता दें, कपिल का जन्म 2 अप्रैल 1981 में हुआ था और जब वह केवल 16 साल के थे उनके पिता कैंसर के चलते उन्हें इस दुनियां से छोड़ कर चले गए। यहीं उनके पिता की मौत के बाद कपिल ने अपने परिवार को आर्थिक समर्थन देने के लिए टेलिफोन बूथ में काम करना शुरू किया जहां वह केवल 500 रुपय ही कमा पाते थे उससे ज्यादा नहीं।

1 एपिसोड के 5 करोड़ कमाते हैं Kapil Sharma

यहीं आपको बता दें, अपने परिवार की खराब स्थितियों के बाद भी कपिल ने खुदपर जमकर मेहनत की और आज कॉमेडी की दुनियां में ऐसे वैसे नहीं बल्कि जाने-माने कॉमेडियन बन गए हैं। बता दें, कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह अपने एक एपिसोड के लिए 5 करोड़ या उससे भी ज्यादा तक चार्ज कर लेते हैं।

192 देशों में देखा जाता है शो

आपको यह जानकार काफी हैरानी होगी कि, कपिल शर्मा का मशहूर शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) हर हफ्ते एक या 2 देशों में नहीं बल्कि पूरे 192 देशों में देखा जाता है। जिससे यह साफ होता है कि वह केवल इंडिया में ही नहीं विदेशों में भी काफी ज्यादा मशहूर हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version