Home मनोरंजन जब बेटी अनायरा के लिए Kapil Sharma ने कार्तिक आर्यन को किया...

जब बेटी अनायरा के लिए Kapil Sharma ने कार्तिक आर्यन को किया था वीडियो कॉल, मजेदार किस्सा सुनकर लोटपोट हुए फैंस

0

Kapil Sharma: कपिल शर्मा अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से फैंस को एंटरटेन करने का एक मौक़ा नहीं छोड़ते हैं। इस दौरान कपिल अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब बातें करते हुए नजर आते हैं। इस बीच हाल ही में शो में दिग्गज एक्टर सचिन, सुप्रिया और श्रिया पिलगांवकर नजर आए थे और उनके सामने कपिल ने एक मजेदार वाक्या शेयर किया। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी सिर्फ तीन साल की हैं लेकिन वह काफी डिमांडिंग है। कपिल ने बताया कि एक बार तो वह कार्तिक आर्यन का डांस देख उनसे बात करने की जिद कर बैठी थी। ऐसे में कपिल ने कार्तिक को कॉल किया था। इस दौरान अपनी बेटी को लेकर कपिल ने कई मजेदार खुलासे किए हैं।

कार्तिक को करना पड़ा था वीडियो कॉल

कपिल शर्मा ने बताया कि “एक दिन, मेरी बेटी ने कार्तिक आर्यन का डांस वीडियो देख रही थी और उसने मेरे से पूछा “पापा कार्तिक डांस कर रहे हैं लेकिन वह हमारे यहां क्यों नहीं आते हैं?’ मैंने उससे कहा कि वह काम में बिजी है। इसके बाद मैंने कार्तिक को मैसेज किया कि अनायरा उनसे बात करना चाहती हैं। इसके बाद कार्तिक को वीडियो कॉल किया और उन दोनों की बात हुई। इस वाकये के बाद अनायरा की डिमांड और शुरू हो गयी। एक बार वह मेरे से पेप्पा पिग से भी बात करवाने के लिए बोल रही थी।” कपिल शर्मा की यह बात सुनकर वहां मौजूद लोग खूब हंसने लगे।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की तरह South में भी है Nepotism और परिवारों का कब्जा! ऐसे पीढ़ी दर पीढ़ी बढ़ा है स्टारडम

मोबाइल में कार्टून देखकर ही खाती हैं अनायरा

कपिल ने इस दौरान यह भी कहा कि “मेरी बेटी तीन साल की है और उसे लगता है कि पूरी दुनिया टीवी पर है और हर कोई एक-दूसरे को जानते हैं। एक दिन मैंने देखा कि वह खाना खा रही है और कार्टून देख रही है। मैंने गिन्नी को अनायरा को फ़ोन नहीं देने के लिए कहा। इसपर गिन्नी ने मुझे चैलेंज किया कि मैं अपनी बेटी को कार्टून देखे बिना खिलाकर दिखाऊं। मैंने कोशिश की लेकिन उसने खाना नहीं खाया।” कपिल ने कहा कि मैं खुद कहता हूं कि बच्चों को मोबाइल नहीं देना चाहिए लेकिन अनायरा मोबाइल के बिना नहीं खाती है।

Exit mobile version