Home मनोरंजन Kareena Kapoor: दक्षिण अफ्रीका से छुट्टियां मनाकर लौटीं बेबो, शेयर किए परिवार...

Kareena Kapoor: दक्षिण अफ्रीका से छुट्टियां मनाकर लौटीं बेबो, शेयर किए परिवार संग ट्रिप के Photos

0

Kareena Kapoor: बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। एक खूबसूरत अदाकारा होने के साथ-साथ एक परफेक्ट हाउसवाइफ और मां भी है। वह इस बात को कई बार साबित कर चुकी हैं। वहीं करीना कपूर हाल ही में अपने दोनों बेटे और पति के साथ साउथ अफ्रीका वेकेशन पर गई थी। वेकेशन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं जिन्हें खूब पसंद कर रहे हैं। हालांकि कपल अब वेकेशन से लौट चुके हैं। इस बीच करीना की एक फोटो खूब वायरल हो रही है।

क्या है फोटो में खास

करीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी वेकेशन की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह जेह, तैमूर और सैफ के साथ प्राइवेट जेट की तरफ जा रही हैं। यह फैमिली फोटो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। करीना अपने पति और बच्चों के साथ बैक पोज में दिख रही हैं। इस फोटो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे है। इस फोटो में बेबो बेज कलर की कूल ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस दौरान जेह ऑल-व्हाइट में दिख रहे हैं और वह करीना के हाथों को पकड़े हुए हैं। वहीं तैमूर ग्रे जैकेट और काली पैंट पहने हैं वहीं सैफ नीली जैकेट, ब्राउन टी-शर्ट और ब्लैक पैंट पहन रखी है। तैमूर उनके साथ है।

Also Read: Urfi Javed ने धमकी देने वाली महिला को दिया चैलेंज, बोलीं- ‘हिम्मत है तो थप्पड़ मारकर दिखाओ’

अलग लुक में स्पॉट हुए सैफ को देख लोग हैरान

बता दें कि करीना और सैफ का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें सैफ का लुक देख लोग हैरान हैं। दरअसल उन्होंने अपने बीयर्ड लुक को चेंज करते हुए कुछ अलग नजर आए। लोगों का कहना है कि वह काफी हैंडसम दिख रहे हैं। दोनों इंडस्ट्री में अभी भी काफी एक्टिव है और आए दिन किसी ना किसी प्रोजेक्ट में नजर आते हैं। करीना हाल ही में आमिर खान संग ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आई थी वहीं सैफ के पाइप लाइन में कई प्रोजेक्ट्स है।

Exit mobile version