Home मनोरंजन Kareena Kapoor मानती हैं ईसाई धर्म! सैफ हैं मुस्लिम, क्या इस वजह...

Kareena Kapoor मानती हैं ईसाई धर्म! सैफ हैं मुस्लिम, क्या इस वजह से बच्चों को हो सकता है कन्फ्यूजन?

Kareena Kapoor: ईसाई धर्म को मानने वाली करीना कपूर के बच्चे आखिर किस धर्म को मानेंगे क्योंकि सैफ अली खान इस्लाम धर्म से ताल्लुक रखते हैं। जब तैमूर और जेह नैनी ने किया खुलासा तो उठने लगे सवाल।

0
Kareena Kapoor
Kareena Kapoor

Kareena Kapoor: बॉलीवुड स्टार्स किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं और ऐसे में करीना कपूर फिलहाल अपने धर्म को लेकर चर्चा में आ गई। इससे पहले भी एक्ट्रेस पर सवाल उठा था जब वह मुस्लिम संप्रदाय के सैफ अली खान के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली थी। इसके बाद सैफ अली खान ने इस बात का खुलासा किया कि शादी के बाद वह अपने धर्म को नहीं बदल रही है। लेकिन इस सब के बीच यह खबर सामने आई कि हिंदू धर्म से ताल्लुक रखने वाली बेबो ईसाई धर्म को फॉलो करती हैं जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गई कि आखिर उनका बच्चा किस धर्म को फॉलो करेगा।

आखिर क्यों ईसाई धर्म को मानती है करीना कपूर

दरअसल करीना कपूर के बेटे जेह और तैमूर की नैनी ललिता डिसिल्वा अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के समय से ही काफी सुर्खियों में रही है। ऐसे में हाल ही में जब Hindi Rush के साथ ललिता की बातचीत हुई तो उन्होंने करीना कपूर और उनके बच्चों सहित सैफ अली खान की फैमिली को लेकर कई खुलासे करती हुई नजर आई। इस दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि करीना कपूर अपनी मां बबीता कपूर की तरह ईसाई धर्म का ही पालन करती है।

तैमूर और जेह को सुनाती है भजन

उन्होंने बताया कि घर में करीना कपूर नॉर्मल मां और महिला है और वह अपने बच्चों को एक अच्छा संस्कार देती है। करीना कोई भी धर्म का पालन करती हो लेकिन वह तैमूर और जेह के लिए भजन भी बजाती हैं और वह ललित को भी पंजाबी भजन एक ओंकार सुनाने के लिए कहती है। वह चाहती है कि बच्चों के आसपास पॉजिटिव वाइब्स बनी रहे और उनमें अनुशासन की कमी ना हो।

सैफ और करीना लगातार चर्चा में

बता दें कि करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी 16 अक्टूबर 2012 को हुई थी और उन्होंने अपने पहले बच्चे का स्वागत 2016 में किया जिसका नाम तैमूर रखा। फिर 2021 में जेह का जन्म हुआ। कपल लगातार फिल्म इंडस्ट्री में बने हुए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version