Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनThe Buckingham Murders ट्रेलर से इस दिन बॉसगिरी दिखाने आ रही Kareena...

The Buckingham Murders ट्रेलर से इस दिन बॉसगिरी दिखाने आ रही Kareena Kapoor, नए पोस्टर में देखें इंटेंस ‘धाकड़’ लुक

Date:

Related stories

Kareena Kapoor: करीना कपूर (Kareena Kapoor) लंबे समय से अपनी फिल्म द बकिंघम मडर्स (The Buckingham Murders) को लेकर काफी चर्चा में है। इस फिल्म में करीना हर बार से काफी हटके नजर आने वाली है और ऐसे में खुद बेबो ने फिल्म से एक पोस्टर को जारी कर लोगों की बेताबी बढ़ाती नजर आई। इसमें उनका इंटेंस लुक देखने लायक है और इसे देखने के बाद फैंस ओवर एक्साइटेड हो गए। इसकी पूरी जानकारी करीना कपूर ने दी है और सोशल मीडिया पर है चर्चा में। आइए देखते हैं किस तरह करीना कपूर अपने नए लुक से लोगों को हैरान करने में हुई कामयाब।

Kareena Kapoor की फिल्म The Buckingham Murders का ट्रेलर कब रिलीज होगा

करीना कपूर ने एक पोस्ट के साथ लिखा ट्रेलर चल रहा है मिलते हैं थे बकिंघम स्टोरी 13 सितंबर को सिनेमाघर में जहां तक इस पोस्ट की बात करें तो इसमें करीना कपूर व्हाइट शर्ट के ऊपर ब्लेजर को स्टाइल करती हुई नजर आ रही है और उनके चेहरे की एक्सप्रेशन और आंखों में गंभीरता इस बात को बयां करने के लिए काफी है कि इस फिल्म में उनका अंदाज काफी हटके होने वाला है।

Kareena Kapoor की The Buckingham Murders की कहानी है काफी अलग

जहां तक बकिंघम मर्डर की बात करें तो इस फिल्म में करीना का अवतार पहले से काफी हटके होने वाला है। फिल्म में करीना एक जासूस के किरदार में नजर आने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक थे बकिंघम मदर जसमीत भामरा की एक कहानी है जो जासूस होने के साथ-साथ एक मां भी है। अपने बच्चे को खोने के बाद एक बच्चे की मर्डर को लेकर खुलासे करती हुई नजर आएगी। यह फिल्म जहां हंसल मेहता द्वारा निर्देशित है वहीं शोभा कपूर, एकता कपूर और करीना कपूर द्वारा निर्मित है।

Kareena Kapoor की The Buckingham Murders के लिए फैंस इंतजार में

इस फिल्म के लिए लोग पिछले लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं और यही वजह है कि जब एक बार फिर सोशल मीडिया पर करीना कपूर का न्यू लुक आया तो लोग इसे देखकर तारीफ करने पर मजबूर हो गए। आखिरी बार करीना कपूर को ‘क्रू’ फिल्म में देखा गया था जिसमें वह कृति सेनन और तब्बू के साथ नजर आई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories