Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनKarolina Goswami: ध्रुव राठी के चाहने वाले पोलिश यूट्यूबर को क्यों दे...

Karolina Goswami: ध्रुव राठी के चाहने वाले पोलिश यूट्यूबर को क्यों दे रहे हैं धमकी? देखें सोशल मीडिया पर फैंस के रिएक्शन

Date:

Related stories

Karolina Goswami: पॉपुलर यूट्यूबर और सोशल मीडिया सेंसेशन ध्रुव राठी (Dhruv Rathee) किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। ऐसे में फिलहाल वह यूट्यूबर कैरोलिना गोस्वामी (Karolina Goswami) के साथ तनातनी को लेकर वह चर्चा में आ गए हैं। दरअसल कहा जा रहा है कि कैरोलिना को ध्रुव राठी के फैंस की तरफ से लगभग 220 से ज्यादा धमकियां दी गई है जिसके बाद सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई है। वहीं कैरोलिना के फैंस भी जमकर रिएक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि आखिर ध्रुव और कैरोलिना के बीच क्यों हुई है जंग की शुरुआत। आइए जानते हैं पूरा माजरा।

Karolina Goswami Dhruv Rathee के बीच विवाद की शुरुआत

कैरोलिना गोस्वामी की बात करें तो वह भी यूट्यूब पर काफी फेमस है और वह ‘इंडिया इन डिटेल’ चैनल को चलाती हैं। वहीं दूसरी तरफ ध्रुव राठी सोशल मीडिया सेंसेशन है और यूट्यूब पर उनका अपना ही जलवा है। इस सब की शुरुआत मई 2024 में हुई जब लोकसभा चुनाव के दौरान ध्रुव राठी ने मोदी सरकार के खिलाफ कई वीडियो पोस्ट करने के बाद अजीबोगरीब बात करते हुए नजर आए थे। इन वीडियो के जवाब में कारोलिना गोस्वामी ने एक वीडियो बनाया था जिसमें वह यह कहती है कि ध्रुव राठी भारत विरोधी प्रचार कर रहे हैं जिसके बाद ध्रुव राठी के फैंस भड़क गए।

कौन है Dhruv Rathee की प्रतिद्वंदी Karolina Goswami

कहा जाता है कि इस एक वीडियो की वजह से कैरोलिना को लगभग 220 से ज्यादा धमकियां दी गई है। हाल ही में कैरोलिना पर हमला भी किया गया और उन्हें लगातार धमकी दी जा रही है। जहां तक कैरोलिना की बात करें तो वह एक पोलिश नागरिक है लेकिन भारत में वह फिलहाल अपने पति अनुराग के साथ रहती हैं, वह ओवरसीज सिटिजन ऑफ इंडिया (OCI) कार्ड धारक है और सोशल मीडिया पर वह चर्चा में बनी रहती है।

देखिए फैंस कर रहे हैं किस तरह से रिएक्ट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories