Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनकैमरे की परवाह किए बिना Bhool Bhulaiyaa 3 एक्टर Kartik Aaryan ने...

कैमरे की परवाह किए बिना Bhool Bhulaiyaa 3 एक्टर Kartik Aaryan ने किया कुछ ऐसा, वीडियो देख लोग क्यों हुए फिदा

Date:

Related stories

Bhool Bhulaiyaa 3: Kartik Aaryan जमाएंगे Diljit Dosanjh और अमेरिकन रैपर के साथ रंग, Title Track की रिलीज तारीख कर लें नोट

Bhool Bhulaiyaa 3:  कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की फिल्म भूल...

Kartik Aaryan: अनीस बज्मी के निर्देशन में बनने वाली सीक्वल फिल्म ‘भूल भुलैया 3‘ (Bhool Bhulaiyaa 3) का बेसब्री से लोग इंतजार कर रहे हैं। इस हॉरर कॉमेडी को देखने के लिए लोग काफी एक्साइटेड हैं। वहीं कहा जा रहा है कि यह फिल्म दिवाली के मौके पर दस्तक दे सकती हैं। फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की फ्रेश जोड़ी नजर आने वाली है और यही वजह है फैंस इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इस सबसे परे सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कार्तिक आर्यन फिल्म प्रमोशन के दौरान कुछ ऐसा करते हुए नजर आए जो लोगों के दिल को जीतने के लिए काफी है। आइए जानते हैं आखिर क्या है इस वीडियो में।

Bhool Bhulaiyaa 3 एक्टर Kartik Aaryan ने जीता लोगों का दिल

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसमें कार्तिक आर्यन के अंदाज ने लोगों के दिलों को जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ा। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पानी के बोतल को उठाने के लिए खुद कार्तिक आर्यन नीचे झुकते हैं और इस दौरान वह कैमरे की परवाह नहीं करते हैं। वह प्रमोशन के दौरान ब्लैक सूट में नजर आ रहे हैं और जब वह पैप्स को पोज दे रहे होते हैं तभी उनकी नजर नीचे गिरे हुए पानी की बोतल पर जाती है और वह झुककर पहले उसे उठाते हैं और फिर पोज देते हैं।

Video देख लोग कर रहे Bhool Bhulaiyaa 3 एक्टर Kartik Aaryan की तारीफ

Viral Bhayani इंस्टाग्राम चैनल से जारी इस वीडियो को जब लोगों ने देखा तो कार्तिक आर्यन की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने कहा डाउन टू अर्थ एक्टर तो एक ने कहा इसलिए आप मेरे फेवरेट हैं। एक यूजर ने उनकी तारीफ में उन्हें किंग ऑफ बॉलीवुड कहा तो दूसरे ने कहा की कार्तिक आर्यन को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता।

कब रिलीज होगी Kartik Aaryan की Bhool Bhulaiyaa 3

अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी कार्तिक आर्यन की इस फिल्म में कार्तिक के अलावा विद्या बालन, तृप्ति डिमरी और माधुरी दीक्षित नजर आने वाली है। फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories