Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनइस फेमस डिजाइनर की ड्रेस में भूल भुलैया 3 स्टार Kartik Aaryan...

इस फेमस डिजाइनर की ड्रेस में भूल भुलैया 3 स्टार Kartik Aaryan और तृप्ति का चला जादू, क्यों हिना खान के हो रहे चर्चे

Date:

Related stories

Bhool Bhulaiyaa 3: Kartik Aaryan जमाएंगे Diljit Dosanjh और अमेरिकन रैपर के साथ रंग, Title Track की रिलीज तारीख कर लें नोट

Bhool Bhulaiyaa 3:  कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की फिल्म भूल...

Kartik Aaryan: तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी आगामी फिल्म ‘भूल भुलैया 3‘ (Bhool Bhulaiyaa 3) को लेकर चर्चा में हैं। दूसरी तरफ कार्तिक और तृप्ति मनीष मल्होत्रा के शो स्टॉपर बन के सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गए। यह रैंप वॉक इसलिए भी खास है क्योंकि इस दौरान हिना खान (Hina Khan) का भी ग्लैमरस अवतार देखने को मिला। ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हिना सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गई है और यह रैंप वॉक फिलहाल चर्चा में है। आइए देखते हैं आखिर कैसा रहा यह इवेंट और किस तरह नजर आए ये सितारे।

Kartik Aaryan का जलवा

मनीष मल्होत्रा के लिए शो स्टॉपर बने कार्तिक आर्यन ने लोगों का दिल जीत लिया। वह ब्लैक बंद गला कुर्ता को ब्लैक एंड व्हाइट एथनिक जैकेट के साथ करी करते हुए नजर आ रहे हैं। कहने में दो राय नहीं है कि इस थ्रेड वर्क कुर्ते में कार्तिक काफी हैंडसम नजर आ रहे थे। उनका अंदाज काबिले तारीफ था और फैंस उन्हें देखकर फिदा हो गए।

Kartik Aaryan के अलावा Tripti Dimri का दिलकश अंदाज

वहीं तृप्ति डिमरी की बात करें तो उन्होंने पिंक और गोल्डन ब्रॉकेट लहंगे का कैरी करती दिखीं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग नेकलेस, इयररिंग्स और मांग टीका से अपने लुक को कंप्लीट कर रही है। ग्लोइंग मेकअप में उनकी खूबसूरती निखर कर सामने आई।

Hina Khan ने जीत लिया दिल

वहीं इस दौरान हिना खान का लुक देखने लायक रहा क्योंकि वह पिंक ट्रेडीशनल आउटफिट में काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। हेवी वर्क इस ड्रेस में उन्हें जिसने भी देखा बस देखते रह गया। सिर्फ इयररिंग से वह अपने लुक को कंप्लीट टच दे रही है। माथे पर बिंदी ने लोगों का दिल जीत लिया। ब्रैस्ट कैंसर से पीड़ित होने के बावजूद एक्ट्रेस का अंदाज देखने था।

Sonali Bendre का अंदाज

इस दौरान सोनाली बेंद्रे का भी हटके अंदाज देखने को मिला। जहां सोनाली की बात करें तो वह भी लाखों लोगों के लिए इंस्पिरेशन है।। इस दौरान सोनाली नियॉन और पिंक कलर की सिल्क साड़ी को चुनरी के साथ स्टाइल करती हुई नजर आई।

चर्चा में है Manish Malhotra Show

मनीष मल्होत्रा के इवेंट से सोशल मीडिया पर तमाम सेलेब्स के लुक फिलहाल चर्चा में हैं। निश्चित तौर पर हर किसी का लोगों के दिलों पर जादू चला है। मनीष मल्होत्रा के इस इवेंट का नाम था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories