Home मनोरंजन Kartik Aaryan: ‘दोस्ताना 2’ से पत्ता कटने से लेकर सारा संग ब्रेकअप...

Kartik Aaryan: ‘दोस्ताना 2’ से पत्ता कटने से लेकर सारा संग ब्रेकअप तक, इन टॉप 5 विवादों से चर्चा में रहे ‘चंदू चैंपियन’ एक्टर

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन अपनी एक्टिंग को लेकर पहचाने जाते हैं लेकिन यह सच है कि उनका नाम विवादों से भी कई दफा जुड़ा है। ऐसे में आइए जानते हैं उनकी टॉप 5 कंट्रोवर्सी।

0
Kartik Aaryan
Kartik Aaryan

Kartik Aaryan: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर की लिस्ट में शुमार कार्तिक आर्यन बहुत जल्द ‘चंदू चैंपियन‘ फिल्म में नजर आने वाले हैं। यह सच है कि फैंस उन्हें किस कदर चाहते हैं लेकिन अगर उनकी बात करें तो उनका विवादों से भी गहरा नाता रहा है। करण जौहर के साथ ‘दोस्ताना 2’ फिल्म को लेकर हुई कंट्रोवर्सी की बात हो या फिर सारा अली खान के साथ ब्रेकअप की बात ‘चंदू चैंपियन’ एक्टर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। उनकी एक्टिंग को लोग पसंद करते हैं लेकिन उनका नाम कई बार उछला। कार्तिक आर्यन की क्या है टॉप 5 कंट्रोवर्सी।

‘दोस्ताना 2’ से निकाले गए कार्तिक

करण जौहर कार्तिक आर्यन के साथ दोस्ताना 2 बनाने वाले थे। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई थी लेकिन कार्तिक सीन को बदलने की मांग करने लगे थे। इसके अलावा वह फिल्म को करने के लिए बहुत ज्यादा पैसे भी मांगने लगे जिस वजह से इसकी शूटिंग बंद हो गई। कहा गया कि करण जौहर ने उन्हें इस फिल्म से निकाल दिया।

अनप्रोफेशनल होने का लगा आरोप

कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा तो आपको याद होगी लेकिन क्या आपको पता है कि इस फिल्म को लेकर कार्तिक आर्यन पर आरोप लगे कि वह काफी अनप्रोफेशनल है। रिपोर्ट्स नहीं माने तो इस फिल्म के मेकर्स को कार्तिक आर्यन की वजह से 40 करोड़ का नुकसान हुआ। दरअसल अंतिम समय में वह फिल्म करने से मना कर रहे थे और वहबाहर होना चाहते थे।

सारा अली खान के साथ ब्रेकअप

कार्तिक आर्यन का नाम सारा अली खान के साथ जुड़ा था और उनकी ब्रेकअप भी काफी सुर्खियों में रही थी। दोनों लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किए थे लेकिन फिर अचानक उनके अलग होने की खबरें आने लगी। वहीं करण जौहर के शो में सारा अली खान ने यह बताया कि वह कार्तिक आर्यन के साथ दोस्त हैं लेकिन एक्स के साथ दोस्ती करना काफी मुश्किल होता है। इस दौरान उन्होंने अपने टूटे हुए दिल का हाल बयां किया था जिस वजह से कार्तिक का नाम काफी उछला था।

बहन के साथ वीडियो बनाकर फंसे थे कार्तिक आर्यन

लॉकडाउन के समय उन्होंने एक वीडियो बनाया था जिसमें उनकी बहन रोटी बनाकर कार्तिक आर्यन को देती है। रोटी जली हुई बताकर अपनी बहन का चोटी पकड़कर खींचने लगते हैं और ऐसा लगता है जैसे उनकी बहन बालकनी में जाकर गिर जाती है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग इसे घरेलू हिंसा से जोड़ने लगे जिसकी वजह से खूब विवाद हुआ था।

रेड चिलीज से किया था किनारा

कार्तिक आर्यन का नाम उस समय भी खूब सुर्खियों में था जब यह खबर आई थी कि शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत बनने वाली एक फिल्म को कार्तिक आर्यन ने ठुकरा दिया। वह इससे किनारा कर लिए थे। ऐसे में शाहरुख खान और कार्तिक आर्यन हुए रिश्ते को लेकर सवाल उठने लगे थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version