Home मनोरंजन The Great Indian Kapil Show में मां के सामने नर्वस हुए Kartik...

The Great Indian Kapil Show में मां के सामने नर्वस हुए Kartik Aryan, फिनाले एपिसोड में ही ढूंढने लगी बेटे के लिए लड़की

The Great Indian Kapil Show के फिनाले एपिसोड का फर्स्ट प्रोमो आउट कर दिया गया है। इस बार शो में Kartik Aryan अपनी मां के साथ पहुंचे और उनके सामने नर्वस होते दिखे।

0
The Great Indian Kapil Show
The Great Indian Kapil Show

The Great Indian Kapil Show: टीवी पर अपना जलवा दिखाने के बाद “द ग्रेट इंडियन कपिल शो” (The Great Indian Kapil Show) ने ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म नेटफ्लिक्स से भी लोगों को काफी ज्यादा एंटरटेन किया। शो के 12 एपिसोड में कई बड़ी हस्तियां आईं, यहीं अब शो का पहला सीजन जल्द खत्म होने जा रहा है। और अब शो का फाइनल एपिसोड भी जल्द नेटफ्लिक्स पर ब्रॉडकास्ट किया जाएगा। यहीं आपको बता दें शो के फाइनल एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी मां को लेकर ही पहुंच गए हैं और खूब मस्ती करते दिखे।

मां के सामने नर्वस हुए Kartik Aryan

हाल में द ग्रेट इंडियन कपिल शो के फाइनल एपिसोड का फर्स्ट प्रोमो सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है। इस बार कोई और नहीं मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी मां को लेकर शो में पहुंचे हैं। इसी के साथ आपको बता दें, प्रोमो के अनुसार एक्टर अपनी मां के सामने नर्वस हो गए और कहते दिखे “आज तक मैं इतना नर्वस नहीं हुआ जितना आज हो रहा हूं।” उनके इस स्टेटमेंट से यह साफ हो रहा है कि वह अपनी मां की रिस्पेक्ट करते हैं और उनके सामने कुछ गलत नहीं कहना पसंद करते।

शो में ही बेटे के लिए लड़की ढूंढने लगी कार्तिक की मां

इसी के साथ आपको बता दें, शो में आते ही मां बेटे काफी ज्यादा मस्ती करने लगे और इसी बीच कार्तिक की मां अपने बेटे के लिए शो में ही लड़कियां ढूंढने लगीं। यही नहीं वह तो वहां आई लड़कियों से इंटरव्यू लेती दिखीं।

जल्द आएगा The Great Indian Kapil Show का दूसरा सीजन

अगर आप भी शो को एंजॉय करते हैं और उसे देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं तो बता दें, कुछ दिनों पहले ही कपिल शर्मा ने द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 1 की समाप्ति और इसके सीजन 2 की अनाउंसमेंट की और लिखा “एंटरटेनमेंट की बारिश होगी दोबारा क्योंकि द ग्रेट इंडियन कपिल शो का सीजन 2 आएगा बस कुछ ही महीनों में और नए सीजन का इंतजार करते हुए सीजन 1 बिंग करलो।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version